व्यापारी को धमकाने वाले अरुण गवली गैंग के तीन गुर्गे गिरफ्तार

Three criminals of Arun Gawli gang arrested by police
व्यापारी को धमकाने वाले अरुण गवली गैंग के तीन गुर्गे गिरफ्तार
व्यापारी को धमकाने वाले अरुण गवली गैंग के तीन गुर्गे गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, पुणे। व्यापारी को डरा-धमकाकर पैसे की मांग करने वाले अरुण गवली गैंग के तीन गुर्गों को ग्रामीण अपराध शाखा ने गिरफ्तार किया है। यह जानकारी गुरूवार को पुलिस ने दी। पुलिस निरीक्षक दयानंद गावडे ने बताया कि, मोबीन महमूद मुजावर, सूरज राजेश यादव और बाला सुदाम पठारे नामक शातिर आरोपियों को गिरफ्तार किया गया हैं। तीनों ने व्यापारी से 5 लाख रुपए की मांग की थी और यह धमकी भी दी थी कि पुलिस को बताया तो जान से मार दिया जाएगा। व्यापारी ने तीनों के खिलाफ मंचर पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवाई थी। इसके बाद तीनों को पुलिस ने धर दबोचा।

तीनों आरोपी गवली गैंग के
पुलिस की जांच में यह बात सामने आई कि पकड़े गए तीनों अरुण गवली गैंग से जुड़े हुए हैं। मुख्य आरोपी मोबीन मुजावर गवली की पत्नी आशा गवली के भाई का बेटा है और आशा गवली के पीए के रूप में काम करता है। सूरज यादव आशा गवली के वडगांव पीर स्थित फार्म हाउस पर काम करता है, वो मोबीन का खास दोस्त है। इसके अलावा बाला पठारे गवली की अखिल भारतीय सेना का युवा अध्यक्ष है। पुलिस इस संबंध में मम्मी नामक महिला और सूरज के साथियों को तलाश रही है। सभी आरोपियों ने कुछ दिनों पहले एक सरपंच और किराना दुकानदार से भी जबरन वसूली की थी।

पवना नदी में डूबकर किशोर की मौत
वहीं दूसरे एक मामले में पवना नदी में नहाने गए 17 साल के किशोर की डूबकर मौत हो गई। यह घटना गेंहूंजे इलाके में बुधवार शाम 5 बजे के आसपास घटी। मिली जानकारी के अनुसार 17 वर्षीय आदेश मोहन जाधव है। बुधवार की शाम वह आदेश जाधव अपने तीन दोस्तों के साथ पवना नदी में नहाने गया था। किनारे पर नहाते समय अचानक उसका पैर फिसल गया और वह गहरे पानी की चपेट में आ गया। जिससे उसकी मौत हो गई। आदेश को तैरना नहीं आता था। उसके मित्रों ने उसे बाहर निकाला। घटना की जानकारी मिलते ही आदेश के बड़े भाई कुणाल ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी।

Created On :   19 April 2018 6:21 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story