comScore

तीन सड़क हादसों में तीन लोगों की दर्दनाक मौत, पांच घायल

तीन सड़क हादसों में तीन लोगों की दर्दनाक मौत, पांच घायल

डिजिटल डेस्क, छिंदवाड़ा। बीते दो दिनों में अलग-अलग थाना क्षेत्रों में हुए सड़क हादसों में तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। वही पांच लोगों को गंभीर चोटें आई हैं। पुलिस ने शवों का पंचनामा कर पोस्ट मार्टम के लिए भेजा है, तो वहीं गंभीर रूप से घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। इस संबंध में पुलिस ने बताया कि शनिवार शाम गुरैया बाइपास पर सड़क किनारे बैठे एक शख्स को बाइक सवारों ने टक्कर मार दी थी। इस हादसे में एक युवक की जान चली गई। वहीं रविवार शाम को चौरई के ग्राम डुंगरिया के समीप एक तेज रफ्तार डम्पर चालक ने बाइक सवार को रौंद दिया। इसके साथ ही सोमवार दोपहर को पोआमा के समीप दो बाइकों की सीधी भिड़ंत में एक शख्स की जान चली गई। घायल बाइक सवार शराब के नशे में धुत बताए जा रहे हैं।  

मजदूरी कर लौट रहा था मृतक
उमरेठ के ग्राम भमाड़ा में रहने वाला 40 वर्षीय राजकुमार पिता सकीलाल इरपाची रोजाना छिंदवाड़ा आकर मजदूरी करता था। सोमवार दोपहर राजकुमार छिंदवाड़ा से वापस अपने घर लौट रहा था। इस दौरान पोआमा के समीप परासिया की ओर से आ रहे तेज रफ्तार बाइक सवार दीपढाना के कैलाश और मनकूघाटी के अमन ने राजकुमार की बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में राजकुमार को गंभीर चोटें आई थी। जिसे इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया। यहां उसकी मौत हो गई। वहीं घायल कैलाश और अमन को जिला अस्पताल लाकर भर्ती कराया गया था। कुछ देर बाद अस्पताल से दोनों युवक भाग निकले।

गुरैया और चौरई में बेलगाम रफ्तार ने ली दो जान
गुरैया बाइपास पर शनिवार शाम बाइक सवार युवकों ने सड़क किनारे बैठे एक शख्स को टक्कर मार दी। हादसे में चार लोगों को गंभीर चोटें आई थी। इनमें से थुनियाभांड निवासी एक युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई। इसी तरह चौरई के ग्राम डुंगरिया के समीप बाइक में पेट्रोल भरवाकर सड़क पर आए एक सुक्लुढाना निवासी संदीप को तेज रफ्तार डम्पर ने अपनी चपेट में ले लिया, जिससे उसकी मौत हो गई।

कमेंट करें