एक साथ तीन लोग आए ट्रेन की चपेट में, दो की मौत, एक गंभीर रूप से घायल

Three people hit by the train, two died,one seriously injured
एक साथ तीन लोग आए ट्रेन की चपेट में, दो की मौत, एक गंभीर रूप से घायल
एक साथ तीन लोग आए ट्रेन की चपेट में, दो की मौत, एक गंभीर रूप से घायल

डिजिटल डेस्क,जबलपुर। तेज भागती ट्रेन की चपेट में आने से दो व्यक्तियों की मौत हो गई है, जबकि तीसरा गंभीर रूप से घायल है। तीन व्यक्ति एक ही साथ कैसे चपेट में आए, यह पुलिस के लिए पहेली बना हुआ है। तीनों द्वारा आत्मघाती कदम उठाया गया या फिर घटना अलग-अलग घटित हुई है, इसकी जांच पुलिस कर रही है। पुलिस ने शव का पंचनामा करते हुए शवों को पोस्ट मार्टम के लिए भेजा है।
यहां हुआ हादसा-
जानकारी के आनुसार पमरे के जबलपुर रेल मंडल के जबलपुर-अधारताल स्टेशन के बीच सतपुला पुल के नीचे तीन व्यक्ति ट्रेन की चपेट में आने से ट्रेक पर मिले, जिसमें दो की मौत हो गई। इस घटना में एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल होने पर पर उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
मर्ग कायम कर भेजा पोस्ट मार्टम के लिए-
घटना के संबंध में रांझी पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक थाना रांझी में आज 6 मार्च को सुबह 9.30 बजे गैंगमैन उमेश यादव ने सूचना दी कि सतपुल पुल के नीचे अप रेल्वे ट्रेक पर 2 अज्ञात व्यक्तियों की ट्रेन से कट कर मृत्यु हो गयी है। सूचना पर पहुंची पुलिस द्वारा मृतकों की शिनाख्तगी के प्रयास किये गये, जिस पर मृतक की शिनाख्त राहुल कलसिया उम्र 22 वर्ष निवासी सीतापहाड़ बजरिया एवं रविकांत झा उम्र 45 वर्ष निवासी विद्यानगर घमापुर के रूप में हुई पंचनामा कार्यवाही कर शव को पीएम हेतु भिजवाते हुये मर्ग कायम कर जांच मे लिया गया।

पंचनामा कर भेजा पोस्ट मार्टम के लिए।
इस संबंध में रांझी पुलिस ने बाया कि मंगलवार 5 मार्च को रात 10 बजे देवराजुु स्वामी उम्र 30 वर्ष निवासी मरघटाई रांझी ने सूचना दी कि शाम 6 बजे दामाद रिंकू पिल्ले ने फोन कर बताया कि सतपुला पुल के पास उसके बड़े भाई वासू स्वामी का ट्रेन से पैर कट गया है, ट्रेैक के बाजू से नाले में पड़े है, सूचना मिलने पर पहुंचा एवं दामाद के साथ पहुंचा एवं भाई वासू स्वामी को उपचार हेतु विक्टोरिया अस्पताल लेकर पहुंचा जहॉ डाक्टर ने वासू स्वामी उम्र 40 वर्ष निवासी बडा पत्थर को मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने मर्ग पंजीबद्ध कर जांच शुरू कर दी है।

 

Created On :   6 March 2019 10:14 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story