सड़क हादसों में तीन युवकों ने गंवाई जान - रेलवे ओवरब्रिज और अमरवाड़ा में हुई दुर्घटना

Three youth death in road accident at chhindwara madhya pradesh
सड़क हादसों में तीन युवकों ने गंवाई जान - रेलवे ओवरब्रिज और अमरवाड़ा में हुई दुर्घटना
सड़क हादसों में तीन युवकों ने गंवाई जान - रेलवे ओवरब्रिज और अमरवाड़ा में हुई दुर्घटना

डिजिटल डेस्क,छिंदवाड़ा। वाहनों की तेज रफ्तार ने सड़क दुर्घटनाओं का आंकड़ा बढ़ा दिया है। हर रोज सड़क हादसे में लोग अपनी जान गंवा रहे है । सड़क हादसे में तीन युवकों की मौत हो गई। अमरवाड़ा के दुपघट नाला के समीप दो बाइकों में सीधी भिड़ंत होने के बाद दो युवक सामने से आ रहे ट्रक के पहिए के नीचे आ गए। जिससे एक युवक की मौके पर मौत हो गई। वहीं इलाज के दौरान दूसरे की मौत हो गई। मंगलवार सुबह शहर के ओवरब्रिज पर तेज रफ्तार दो मोपेड़ आमने-सामने से टकराई। इस दुर्घटना में चंदनगांव निवासी एक युवक की मौत हो गई।
ओवरब्रिज पर सीधी भिड़ंत में एक युवक की मौत-
शहर के चार फाटक स्थित रेलवे ओवर ब्रिज पर मंगलवार सुबह तेज रफ्तार दो मोपेड़ की आमने-सामने से भिड़ंत हो गई। हादसे में एक युवक को गंभीर चोटें आई थी। जिसे इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया। यहां से चिकित्सकों ने उसे नागपुर रेफर कर दिया था। नागपुर जाते वक्त रास्ते में युवक ने दम तोड़ दिया।
साथियों को लेने स्टेशन जा रहा था
पुलिस ने बताया कि चंदनगांव निवासी 22 वर्षीय शुभम पिता स्व.केशवराव लोखंडे मंगलवार सुबह लगभग 8 बजे अपने साथियों को लेने रेलवे स्टेशन जा रहा था। इस दौरान ओवर ब्रिज पर सामने से आ रही एक अन्य मोपेड़ से उसकी गाड़ी टकरा गई। हादसे में शुभम को गंभीर चोटें आई थी। जिसे इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया। यहां इलाज प्राथमिक इलाज के बाद उसे नागपुर रेफर किया गया था। नागपुर ले जाते वक्त शुभम ने लिंगा के समीप दम तोड़ दिया। घटना के बाद दूसरी मोपेड़ सवार युवक भाग निकला। जिसकी पुलिस तलाश कर रही है।
ओवरब्रिज पर बढ़ी सड़क दुर्घटना-
ओवरब्रिज के ऊपर मोड़ और वाहनों की तेज रफ्तार हादसों की वजह बन रहा है। बताया जा रहा है कि ओवरब्रिज पर मोड़ होने की वजह से कई बार वाहन अनियंत्रित होकर सामने से आ रहे वाहन से टकरा जाते है। इस तरह के पहले भी हादसे हो चुके है। वहीं ओवर ब्रिज के दोनों छोर पर भी लगातार हादसे हो रहे है।
बाइक की भिड़ंत के बाद ट्रक में घुसे दो युवक, मौत-
पुलिस ने बताया कि अमरवाड़ा से छिंदवाड़ा की ओर जा रहे वार्ड नम्बर पांच निवासी 22 वर्षीय शैलू वर्मा और सौरभ वर्मा की बाइक दुपघटा नाले के समीप सोनू धुर्वे और जितेन्द्र उईके की बाइक से टकरा गई। हादसे में बाद शैलू और एक अन्य युवक बोरवेल मशीन ट्रक के टायर के नीचे आ गया। ट्रक के टायर के नीचे आने से शैलू की मौके पर मौत हो गई। वहीं सौरभ वर्मा, सोनू धुर्वे और जितेन्द्र उईके को गंभीर चोटें आई थी। घायलों को प्राथमिक इलाज के बाद जिला अस्पताल रेफर किया गया। यहां इलाज के दौरान सोनू धुर्वे की मौत हो गई। वहीं सौरभ वर्मा और जितेन्द्र उईके का इलाज जारी है।

 

Created On :   20 March 2019 7:51 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story