नृत्य के माध्यम से सृष्टि ने देश में गोंदिया का नाम किया रौशन 

Through dance performance Srishti become proud for Gondiya
नृत्य के माध्यम से सृष्टि ने देश में गोंदिया का नाम किया रौशन 
नृत्य के माध्यम से सृष्टि ने देश में गोंदिया का नाम किया रौशन 

डिजिटल डेस्क, गोंदिया। "लहरों से डरकर नौका पार नहीं होती, कोशिश करने वालों की कभी हार नहीं होती अगर दिल में सच्ची लगन हो और लक्ष्य प्राप्ति के लिए जी जान से मेहनत की जाए तो, किसी भी क्षेत्र में कितनी भी ऊंची सफलता प्राप्त की जा सकती है। यह सिद्ध कर दिखाया है गोंदिया निवासी विजय एवं कल्पना बहेकार की 20 वर्षीय बेटी सृष्टि बहेकार ने। सब चैनल पर प्रसारित होने वाले लोकप्रिय कार्यक्रम "इंडिया के मस्त कलंदर डांस कार्यक्रम में सृष्टि सेमी फाइनल में पहुंच चुकी है। इस कार्यक्रम का प्रसारण शनिवार एवं रविवार को 8 से 9 बजे तक किया जाता है। उसके उत्कृष्ठ प्रदर्शन को देखते हुए जिलावासियों को पूरी उम्मीद है कि वह फाइनल में निश्चित रूप से पहुंचेगी।

सृष्टि बहेकार फिलहाल येरला मेडिकल ट्रस्ट मुंबई में बीडीएस फाइनल ईयर की छात्रा है। मेडिकल साइंस के अलावा नृत्य में भी उसका बचपन से ही झुकाव रहा है। तीन माह पूर्व सृष्टि ने जब इंडिया के मस्त कलंदर कार्यक्रम के लिए ऑडिशन दिया तो शुरुआत में माता-पिता ने उसका विरोध कर उसे पढ़ाई में ध्यान देने के लिए कहा। लेकिन अब उसकी उपलब्धि को देखकर वे स्वयं भी आश्चर्य मिश्रित खुशी से लबालब है, एवं चाहते हैं कि उनकी बेटी शो के फाइनल तक पहुंचकर जिले के साथ ही विदर्भ का भी नाम रोशन करें। सृष्टि विक्रमसिंह बोरा की डांस अकादमी मुंबई की छात्रा है।

उसके शो को देश की मशहूर कोरियोग्राफर गीता मां एवं मीका सिंह जज कर रहे हैं। इस संबंध में फिलहाल मुंबई में रह रही सृष्टि बहेकार से जब दैनिक भास्कर ने दूरध्वनि पर चर्चा की तो उसने बताया कि फिलहाल इस शो को खत्म करने के बाद वह डांस अथवा एक्टिंग में अपनी किस्मत आजमाने के बजाय पहले अपनी दंत चिकित्सक की पढ़ाई पूरा करेगी। उसके बाद ही वह आगे भविष्य के बारे में विचार करेगी।  उसने उम्मीद जताई कि वह निश्चित रूप से अपने "बबल डांसÓ के माध्यम से शो के फाइनल में पहुंचेगी। 

Created On :   5 Oct 2018 11:46 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story