comScore

ज्वेलरी शॉप से 1.50 लाख के जेवर ले उड़े ठग

ज्वेलरी शॉप से 1.50 लाख के जेवर ले उड़े ठग


डिजिटल डेस्क छिंदवाड़ा। चंदनगांव हाउसिंग बोर्ड कॉम्प्लेक्स स्थित ज्वेलरी शॉप में गुरुवार शाम को खरीदी करने के बहाने घुसे दो ठगों ने संचालक को बातों में फांसा और ज्वेलरी उड़ा ले गए। बदमाशों ने शॉप से अंगूठियों से भरा पैकट पर हाथ साफ कर दिए। जिसकी कीमत लगभग डेढ़ लाख रुपए बताई जा रही है। संचालक देवराज सोनी ने कोतवाली में इसकी शिकायत की है। वारदात की सूचना मिलने पर कोतवाली का स्टाफ मौके पर पहुंचा था।
ज्वेलरी शॉप संचालक ने पुलिस को बताया कि शाम 4.18 पर दो युवक पैदल ज्वेलरी शॉप पहुंचे। ज्वेलरी खरीदने के बहाने दुकान में घुसे बदमाशों ने संचालक को बातों में फंसाकर सोने की अंगूठी का एक पैकट चुरा लिया। कुछ देर बाद दोनों युवक यहां से आराम से निकल भी गए। जब तक संचालक कुछ समझ पाता तब तक बदमाश फरार हो चुके थे। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
पहले भी हो चुकी वारदात-
ज्वेलरी शॉप संचालक से इसके पहले भी लूट की कोशिश हो चुकी है। बताया जा रहा है कि गुरुवार को इस तरह की यह तीसरी घटना थी, हालांकि इससे पहले बदमाश वारदात को अंजाम देने में कामयाब नहीं हो पाए थे।
सीसीटीवी में कैद हुई वारदात-
ज्वेलरी शॉप में लगे सीसीटीवी कैमरे में बदमाशों की सारी करतूत कैद हो गई है। इनमें से एक बदमाश ने कैप पहनी हुई थी तो दूसरे ने बैग टांगा हुआ था। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

कमेंट करें
f5Rr8