comScore
Dainik Bhaskar Hindi

...जब दोहा एक्सप्रेस-वे पर खुला घूमता नजर आया टाइगर, VIDEO हुआ वायरल

BhaskarHindi.com | Last Modified - November 13th, 2017 15:56 IST

1.1k
0
0

डिजिटल डेस्क, कतर। सोशल मीडिया पर किसी फोटो या वीडियो को वायरल होने में ज्यादा समय नहीं लगता। आए दिन कोई न कोई वीडियो वायरल हो ही जाता है। ऐसे में एक टाइगर का वीडियो इन दिनों खूब शेयर किया जा रहा है जिसमें एक टाइगर एकदम ट्रैफिक के बीच आकर दौड़ लगाने लगता है। हालांकि ये वीडियो कुछ समय पुराना है, लेकिन आजकल फिर इस वीडियो को खूब शेयर किया जा रहा है।

दोहा एक्सप्रेस-वे पर आया नजर

वीडियो के साथ ही बताया जा रहा है कि ये वीडियो दोहा एक्सप्रेस-वे का है जहां एक बाघ अचानक गाड़ियों के बीच आकर दौड़ने लगा। उसके कारण वहां काफी देर जाम लगा रहा। लोग उस बाघ को देखकर घंटों हैरत से देखते रहे, जहां कुछ लोगों ने इस घटना का वीडियो भी बना लिया।

टाइगर को पकड़ने सड़क पर उतरा शेख

वीडियो देखने से समझ आ रहा है कि आसपास के सब लोग उस टाइगर को देखकर काफी एक्साइटेड हैं, सभी उस टाइगर का वीडियो भी शूट कर रहे हैं। वीडियो के आखिर में दिखाई देता है कि उस टाइगर को पकड़ने के लिए एक शेख सामने आता है और उसकी चैन पकड़ कर उसे रोड के साइड में ले जाता है और गाड़ी में बैठाने की कोशिश करता है, लेकिन जब वह बाघ उसका प्रोटेस्ट करता है तो वो उसे प्यार से सहलाता है ताकि वो गाड़ी में जाकर बैठ जाए।

ये भी पढ़ें- पानी नहीं पेट्रोल पीता है ये बंदर, यकीन न हो तो देखें ये VIDEO

नहीं हो पायी मालिक की पहचान

दरअसल पिछले साल मई के महीने में हुई इस घटना में मालिक की पहचान नहीं हो पायी है। बताया जा रहा है कि ये टाइगर एक चलते ट्रक से नीचे गिर गया था जिसे कहीं ले जाया जा रहा था, लेकिन वो ट्रक बाद में किसी को नहीं मिला और वीडियो वायरल होने के बावजूद इस टाइगर का मालिक सामने नहीं आया।

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ई-पेपर