टाइगर ने यूनिक अंदाज में दिया माइकल जैक्सन को ट्रिब्यूट, अपने डांस मूव्स से मचा रहे खलबली

Tiger Shroff Dance Tribute To Michael Jackson on Ranveer Singh Song
टाइगर ने यूनिक अंदाज में दिया माइकल जैक्सन को ट्रिब्यूट, अपने डांस मूव्स से मचा रहे खलबली
टाइगर ने यूनिक अंदाज में दिया माइकल जैक्सन को ट्रिब्यूट, अपने डांस मूव्स से मचा रहे खलबली

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। लि‍जेंडरी सिंगर, कंपोजर और डांसर माइकल जैक्शन की आज यानी 25 जून को डेथ एनिवर्सरी है। माइकल जैक्सन के डांस स्टाइल और सिंगिंग का हर कोई दीवाना था। भले ही आज माइकल जैक्शन हमारे बीच नहीं हैं, लेकिन उनका स्टाइल, उनका डांस आज भी लोगों के दिलों में जिंदा है। माइकल जैक्सन की डेथ के बाद भी उनकी फैन फालोइंग उतनी है, जितनी की पहले हुआ करती थी। आज उनकी पुण्य तिथि पर उनके प्रशंसक उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं। बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ खुद माइकल जैक्सन के बहुत बड़े फैन हैं। किंग ऑफ पॉप माइकल जैक्सन की पुण्यतिथि के मौके पर टाइगर श्रॉफ ने खास अंदाज में माइकल जैक्सन को श्रद्धांजलि दी है। 

टाइगर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक डांस वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे रणवीर सिंह के हिट सॉन्ग खलीबली पर डांस कर रहे हैं। वीडियो में टाइगर ने शानदार डांस स्टेप्स किए है। वे माइकल जैक्सन के आइकॉनिक डांस मूव्स करते दिख रहे हैं। टाइगर का एक एक स्टेप तारीफ के काबिल है। 

इस वीडियो को शेयर करते हुए टाइगर ने सोशल मीडिया पर लिखा कि ""यकीन नहीं होता कि 9 साल हो चुके हैं। मुझे यकीन है कि खिलजी भी आपको अपना सिंहासन ऑफर कर देते।"" वीडियो में व्हाइट शर्ट, ब्लैक पैंट और ब्लैक हैट में टाइगर श्रॉफ हैंडसम लग रहे हैं। सोशल मीडिया पर टाइगर श्रॉफ का वीडियो काफी वायरल हो रहा हैं। उनके फैंस उनके इस डांस ट्रिब्यूट को पसंद कर रहे हैं। साथ ही टाइगर के डांस की भी जमकर तारीफ कर रहे हैं। 

वैसे तो यह बात सब जानते हैं कि टाइगर बहुत अच्छे डांसर हैं। टाइगर ऋतिक रोशन के डांस के भी मुरीद हैं। जल्द ही टाइगर श्रॉफ और ऋतिक रोशन एक फिल्म में साथ नजर आने वाले हैं। 

Created On :   25 Jun 2019 9:55 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story