बेटे पर मेहरबान जैकी श्रॉफ, टाइगर को कहा ‘घोड़ा'

Tiger Shroff is like a horse, says his father and actor Jackie Shroff
बेटे पर मेहरबान जैकी श्रॉफ, टाइगर को कहा ‘घोड़ा'
बेटे पर मेहरबान जैकी श्रॉफ, टाइगर को कहा ‘घोड़ा'

डिजिटल डेस्क,मुंबई। बॉलीवुड के बिंदास एक्टर जैकी श्रॉफ उफ़ जग्गू दादा की एक्टिंग और उनकी मेहनत के तो सभी कायल हैं। पर जैकी खुद अपने बेटे की मेहनत और लगन मुरीद हो गये हैं। तभी तो अपने बेटे टाइगर श्रॉफ की मेहनत और लगन की तारीफों के पुल बांधते हुए थक नहीं रहे हैं। जैकी का कहना है कि उनका बेटा टाइगर अपने काम पर एक घोड़े की तरह ध्यान केंद्रित करता है और उसे पूरा करके ही दम लेता है।

शुक्रवार को एक कार्यक्रम के दौरान जैकी से पूछा गया कि क्या उनके बेटे ने उनकी किसी हेबिट को अपनाया है? इस पर जैकी ने कहा, "टाइगर सोच का लड़का है। वह अपने काम को फोकस होकर करता है। जब वह बच्चा था, तो वह बास्केटबॉल खेलता था और उसमें इसके प्रति इतनी लगन थी कि उसके प्रतिद्वंद्वी भी उसकी सराहना करते थे।"

उन्होंने कहा,"वह जो भी काम करता है, उस पर पूरा ध्यान देता है। वह एक घोड़े की तरह है, जो कहीं और नहीं देखता, केवल आगे देखता है। मुझे लगता है कि लोगों को अपना जीवन इसी तरह जीना चाहिए।"

टाइगर करण जौहर की आने वाली फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ और अहमद खान की ‘बागी-2’ में नजर आएंगे। टाइगर को हॉलीवुड फिल्म ‘रैंबो’ के हिंदी रि-मेक के लिए भी चुना गया है। हाल ही में उनकी फिल्म मुन्ना माइकेल रिलीज़ हुई है जो बुरी तरह फ्लॉप साबित हुई है।

Created On :   6 Aug 2017 7:56 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story