वर्ल्ड कप से बाहर होने के बाद धवन का इमोशनल मैसेज, बोले- शो मस्ट गो ऑन

Time to go back and recover, says Shikhar Dhawan after getting ruled out of CWC19
वर्ल्ड कप से बाहर होने के बाद धवन का इमोशनल मैसेज, बोले- शो मस्ट गो ऑन
वर्ल्ड कप से बाहर होने के बाद धवन का इमोशनल मैसेज, बोले- शो मस्ट गो ऑन
हाईलाइट
  • देश के लोगों का कृतघ्न हूं जिन्होंने मुझे प्यार और समर्थन दिया। जय हिंद!'
  • वर्ल्ड कप से बाहर होने के बाद धवन ने भारतीय क्रिकेट प्रशंसकों का आभार व्यक्त किया

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। वर्ल्ड कप से बाहर होने के बाद बुधवार को भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने भारतीय क्रिकेट प्रशंसकों का आभार व्यक्त किया। धवन ने कहा कि बाएं हाथ के अंगूठे की चोट के कारण आईसीसी पुरुष क्रिकेट विश्व कप के शेष मैच से बाहर हो जाने के बाद वापस जाने और उबरने का समय आ गया है।

धवन ने ट्विटर पर साझा किए गए एक वीडियो में कहा, "दुर्भाग्य से मेरा अंगूठा समय पर ठीक नहीं हो पाएगा। मैं वास्तव में विश्व कप खेलना चाहता था और अपने देश का प्रतिनिधित्व करना चाहता था। अब मेरा वापस जाने और अच्छी तरह से ठीक होने का समय है ताकि अगले चयन के लिए तैयार हो सकूं।" सलामी बल्लेबाज ने आगे कहा कि उन्हें यकीन है कि भारत अच्छा करेगा और विश्व कप ट्रॉफी जीतेगा। धवन ने प्रशंसकों से अपना समर्थन जारी रखने के लिए कहा। उन्होंने कहा, "लव यू ऑल, टेक केयर।"

धवन ने वीडियो शेयर करते हुए एक मैसेज भी लिखा है। धवन ने लिखा, "मैं यह बताते हुए भावुक हो रहा हूं कि मैं अब विश्वकप 2019 का हिस्सा नहीं हूं। दुर्भाग्यवश, मेरे अंगूठे की चोट में समय पर ठीक नहीं हो रही है, लेकिन यह गेम जारी रहना चाहिए (शो मस्ट गो ऑन)। मैं अपने टीम के साथियों, क्रिकेट प्रेमियों और पूरे देश के लोगों का कृतघ्न हूं जिन्होंने मुझे प्यार और समर्थन दिया। जय हिंद!" 

BCCI ने बताया कि ICC क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 की इवेंट टेक्निकल कमिटी ने ऋषभ पंत को टूर्नामेंट के शेष मैचों के लिए शिखर धवन के रिप्लेसमेंट प्लेयर के रूप में मंजूरी दे दी है। टीम इंडिया के मैनेजर सुनील सुब्रमण्यम ने कहा, "शिखर धवन के बाएं हाथ के पहले मेटाकार्पल के बेस में फ्रैक्चर है। जुलाई के मध्य तक वह इस चोट से उबर पाएंगे। इस कारण वह आईसीसी विश्व कप से बाहर हो गए हैं। हमने ऋषभ पंत को उनकी जगह टीम में शामिल किया है।"

 

 

Created On :   19 Jun 2019 6:38 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story