comScore

प. बंगाल में टीएमसी कार्यकर्ता की गोली मारकर हत्या, बीजेपी पर आरोप

प. बंगाल में टीएमसी कार्यकर्ता की गोली मारकर हत्या, बीजेपी पर आरोप

हाईलाइट

  • पश्चिम बंगाल में टीएमसी कार्यकर्ता निर्मल कुंडू की गोली मारकर हत्या
  • उत्तरी कोलकाता के दमदम में अज्ञात हमलावरों ने मारी गोली
  • इस घटना के लिए टीएमसी ने बीजेपी को जिम्मेदार ठहराया 

डिजिटल डेस्क, कोलकाता। पश्चिम बंगाल में जारी राजनीतिक हिंसा का शिकार लगातार पार्टी कार्यकर्ता हो रहे हैं। अब उत्तरी कोलकाता के दमदम में टीएमसी कार्यकर्ता की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। बाइक सवार अज्ञात हमलावरों ने कार्यकर्ता को गोली मारी। वहीं टीएमसी ने इस घटना के लिए बीजेपी को जिम्मेदार ठहराया है।  

टीएमसी नेता की पहचान दमदम नगर निगम के वार्ड 6 के अध्यक्ष निर्मल कुंडू के रुप में हुई है। कार्यकर्ता के परिजनों के मुताबिक, बाइक सवार तीन हमलावरों ने गोली मारी है। गोली लगने के बाद उन्हें घायल अवस्था में अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया।

इससे पहले मंगलवार शाम को बर्दवान में बीजेपी और टीएमसी के कार्यकर्ताओं के बीच झड़प हो गई थी। दोनों तरफ के लोगों ने कई घरों और दुकानों में आग लगी दी थी। जानकारी के मुताबिक, चुनाव में बीजेपी की जीत के बाद बर्दवान में पार्टी कार्यकर्ता मिठाई बांट रहे थे, इसी को लेकर टीएमसी कार्यकर्ताओं से झड़प हो गई। 

गौरतलब है कि, लोकसभा चुनाव के दौरान से ही बीजेपी और टीएमसी के बीच तनातनी जारी है। बंगाल में जमकर हिंसा भी हुई थी। दमदम में बीजेपी और टीएमसी के बीच लड़ाई हुई थी। जिसके बाद बीजेपी ने दावा किया था कि उसके 50 से अधिक कार्यकर्ता चुनावी हिंसा में मारे गए हैं। वहीं टीएमसी ने आरोप लगाया था कि बीजेपी के कार्यकर्ता टीएएमसी के कार्यकर्ताओं को निशाना बना रहे हैं। बता दें कि दमदम से टीएमसी के सौगत रॉय ने जीत हासिल की है।  
 

कमेंट करें
AMBhe