comScore
Dainik Bhaskar Hindi

ये गरबा है कुछ खास, हेडफोन लगाकर गरबा कर रहे मुंबईवासी

BhaskarHindi.com | Last Modified - September 25th, 2017 14:59 IST

458
0
0

डिजिटल डेस्क,मुंबई। 'फिल्म ऐ दिल है मुश्किल' तो आपको याद ही होगी। फिल्म में अभिनेत्री अनुष्का शर्मा व अभिनेता रणबीर कपूर कान में हेडफोन लगा कर थिरकते नजर आए थे। इस बार मुंबईवासी इसी तरह कानों में हेडफोन लगाकर थिरकते नजर आ रहे हैं। ध्वनि प्रदूषण से होने वाले नुकसान के प्रति लोगों को जागरूक करने के लिए ये पहल की गई है। 

नवरात्रि की शुरुआत से ही सबका फेवरेट गरबा भी हो जाता है। महानगरों में नवरात्र के दौरान डांडिया की धूम रहती है। इस साल ध्वनि प्रदूषण को रोकने के लिए साइलेंट डांडिया का एक नया दौर शुरु हो गया है। तेज आवाज में फिल्मी गानों पर थिरकने वाले युवा अब साइलेंट डांडिया खेलते नजर आ रहें हैं। साइलेंट डांडिया का यह प्रयोग मलाड में किया जा रहा है। मलाड पश्चिम स्थित राजमहल बैंक्वेट में साइलेंट डांडिया खेला जा रहा है। 21 सितंबर से शुरु हुआ ये कार्यक्रम नवरात्र के आखिरी दिन तक चलने वाला है।

कुछ ऐसे दिखा साइलेंट गरबा

साइलेंट गरबे के बारे में लोग सोच रहे है कि ये कैसा लग रहा होगा। ऐसे में 24 तारीख यानि गरबे के तीसरे दिन अपलोड हुआ ये वीडियो सामने आया है जिसमें लोग थिरकते नजर आ रहे हैं। लेकिन देखने वालों के लिए ये गरबा नाचने वालों से ज्यादा इंट्रस्टिंग दिखाई दे रहा है, क्योंकि नाचने के समय तो वो मदमस्त होकर गरबा कर रहें हैं बाकि समय वो दूसरो को बिना धुन के थिरकता देखकर जमकर लोट-पोट हो रहे हैं। 
 

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ई-पेपर