comScore

स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 का ट्रेलर लॉन्च, फिल्म के कुछ सीन्स दिलाते हैं पहले पार्ट की याद

स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 का ट्रेलर लॉन्च, फिल्म के कुछ सीन्स दिलाते हैं पहले पार्ट की याद

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 का ट्रेलर शुक्रवार को रिलीज हो चुका है। इसकी जानकारी करण ने सोशल मीडिया पर दी। इस फिल्म से तारा सुतारिया और अनन्या पांडे बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। दर्शक इन दोनों एक्ट्रेस को काफी पसंद कर रहे हैं। 

इस ट्रेलर की शुरुआत टाइगर श्रॉफ के डायलॉग से होती है। टाइगर कहते है कि 'लाइफ अगल मैदान है तो उसे दो हिस्सों में डिवाइड करो, एक में सपने और दूसरे में असलियत। जिसे पार वहीं करता है जो भरोसा किस्मत से ज्यादा अपनी मेहनत पर करें।' फिल्म के ट्रेलर में जबरदस्त डांस और एक्शन देखने को मिल रहा है। हर फिल्म की तरह इस​ फिल्म में भी टाइगर ने जबरदस्त एक्शन किया है। 

फिल्म के पहले पार्ट की तरह दूसरे पार्ट में भी लव ट्राएंगल देखने को मिलेगा। साथ ही कॉलेज स्टूडेंट पर बेस्ड है। इस फिल्म के कुछ सीन्स, इसके पुराने पार्ट की याद दिलाते हैं। ये फिल्म करण जौहर की स्टूडेंट ऑफ द ईयर की दूसरी फ्रेंचाइजी है। फिल्म 10 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी हो रही है।

इसके पहले पार्ट में करण ने आलिया भट्ट, वरुण धवन, सिद्धार्थ मल्होत्रा को लांच किया था। यह तीनों आज बॉलीवुड के जाने माने सितारें हैं। वहीं इसके दूसरे पार्ट में वे तारा सुतारिया और अनन्या पांडे को लांच कर रहे हैं। 

कमेंट करें
Survey
आज के मैच
IPL | Match 42 | 24 April 2019 | 08:00 PM
RCB
v
KXIP
M. Chinnaswamy Stadium, Bengaluru