comScore

ट्रेक्टर ने आटो को टक्कर मारी ,तीन लोगों की मौत , दुर्घटनाओं में कुल 6 जान गई 

ट्रेक्टर ने आटो को टक्कर मारी ,तीन लोगों की मौत , दुर्घटनाओं में कुल 6 जान गई 

डिजिटल डेस्क अनूपपुर । यहां पिछली रात सवारी से भरी एक आटो को ट्रेक्टर ने ऐंसी टक्कर मारी कि तीन लोगों की मौत हो गई । सड़क हादसों में जिले के अलग-अलग हिस्सों में 5 लोगों की मौत हो गई। वहीं देर रात जिला मुख्यालय में स्थित पालीटेक्निक कालेज में ईव्हीएम की सुरक्षा में तैनात प्रधान आरक्षक का शव चंदास नदी में उतराता मिला। राजेन्द्रग्राम थानान्तर्गत आटो और टे्रक्टर की भिडन्त में चार वर्षीय बालक समेत दो महिलाओं की मौत हो गई। 
दुर्घटना में 3 की मौत
राजेन्द्रग्राम थानान्तर्गत ग्राम बम्हनी के धोपा टोला में 8 अक्टूबर की रात दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के बाद आटो से अपने घर लौट रहे श्रद्धालुओं को लीलाटोला की ओर से आ रहे ट्रेक्टर ने सीधी ठोकर मार दी जिससे आटो में सवार चार वर्षीय लवकेश संत पिता  बलमू संत की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल श्यामकली बाई उम्र्र 35 वर्ष पति बलमू संत तथा समली बाई पति लाल सिंह को इलाज के लिए राजेन्द्रग्राम चिकित्सालय लाया गया जहां दोनों की मौत हो गई। हादसें की वजह अंधे मोड को बतलाया जा रहा है। 
जुलूस देख रहे किशोर को मारी ठोकर
भालूमाड़ा थानान्तर्गत फुनगा चौकी में 8 अक्टूबर की शाम दशहरा जुलूस देख रहे दो किशोर अनिल केवट पिता महेन्द्र केवट उम्र 13 वर्ष तथा संघदेव सिंह पिता पुष्पेन्द्र सिंह उम्र 15 वर्ष को दो पहिया वाहन क्रमांक एमपी 18 एमएम- 0146 के सवार ने सीधी ठोकर मार दी। जिसमें अनिल केवट को गंभीर चोट आई। इलाज के लिए ले जाने के दौरान ही अनिल की मौत हो गई। प्रत्यक्षदर्शियों ने बतलाया कि वाहन सवार नशे की हालत में था,जो ठोकर मारकर वाहन  छोड़कर फरार हो गया। 
एसएफ जवान की मिली लाश
 जिला मुख्यालय स्थित पालीटेक्निक महाविद्यालय में मौजूद ईव्हीएम की सुरक्षा में तैनात 10वीं बटालियन के प्रधान आरक्षक कमलेश सिंह का शव पालीटेक्निक कालेज से 500 मीटर दूर स्थित चंदास नदी में देखा गया। बतलाया जा रहा है कि दुर्गा प्रतिमा देखने के लिए कमलेश सिंह निकला था। शव से ही   शराब की खाली वाटल भी पुलिस को मिली है। अनुमान लगाया जा रहा है कि नशे की हालत में होने के कारण कमलेश सिंह पुल से नीचे गिर गया होगा। कोतवाली पुलिस मर्ग कायम कर जांच कर रही है। 
समिति अध्यक्ष की डूबने से मौत
 थाना करनपठार अंतर्गत ग्राम तरंग में 8 अक्टूबर को दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के लिए शीशघाट तालाब ले जाया गया था। जहां समिति के अध्यक्ष चेतन ङ्क्षसह उम्र 54 वर्ष निर्धारित स्थान पर विसर्जन न कराते हुए अन्यत्र प्रतिमा को ले गए। विसर्जन के पश्चात तालाब में तैरने के लिए उतरा चेतन गहरे पानी में चला गया। चेतन का शव देर शाम ढूढा जा सका। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव परिजनों को सौंप दिया।
 

कमेंट करें
oHXUa