नहर में गिरा ट्रेक्टर, 2 की मौत

Tractor plummeted in canal at rewa, two died
नहर में गिरा ट्रेक्टर, 2 की मौत
नहर में गिरा ट्रेक्टर, 2 की मौत

डिजिटल डेस्क,रीवा। नहर में ट्रैक्टर गिरने से उसमे सवार दो लोगों की मौत हो गई। इस घटना की जानकारी सुबह हुई। यह घटना मनगवां थाना की गंगेव चौकी अंतर्गत मर्यादपुर के समीप हुई है। जानकारी के अनुसार खेत से लौटते समय यह घटना रात में हो गई। मृतको में सोनवर्षा निवासी सतेंद्र कुमार मिश्रा उम्र 42 वर्ष एवं मंटू कोल उम्र 14 वर्ष शामिल है ।
रात में पता चलता तो शायद बच जाती जान
ऐसा माना जा रहा है कि यह घटना आधी रात्रि हुई है। ट्रैक्टर सहित दोनों नहर से गिरने के बाद रात भर वहीं पड़े रहे। किसी को घटना की जानकारी नही हुई। तुरंत जानकारी हो जाती तो शायद उपचार मिल जाता। लेकिन ऐसा नही हो पाया।
मौके पर भारी भीड़
सुबह जब लोगो ने नहर में ट्रैक्टर गिरा देखा तो पुलिस को जानकारी दी। यह काफी भीड़ एकत्रित हो गई। दोनों शव निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र गंगेव ले जाये गए, जहां पोस्टमार्टम  कराकर परिजनों को सुपुर्द कर उनके गृहग्राम सोनवर्षा भेजा गया।
नाबालिग ने किया अग्निस्नान, मृत
अमदरा थाना अंतर्गत गुगड़ी गांव में नाबालिग ने आग लगाकर जान दे दी, जिस पर मर्ग कायम कर पुलिस जांच में जुट गई है। उक्त जानकारी देते हुए टीआई शंखधर द्विवेदी ने बताया कि मंगलवार सुबह करीब साढ़े 9 बजे सपना सिंह पुत्री बलवीर सिंह 17 वर्ष ने कमरे का दरवाजा अंदर से बंद कर मिट्टी का तेल उड़ेल लिया और खुद को आग के हवाले कर दी। पलक झपकते ही वह लपटों से घिरकर चीख-पुकार मचाने लगी। तब उसकी आवाज सुनकर भाई-भाभी और बहन कमरे की तरफ दौड़ पड़े। तीनों ने किसी तरह दरवाजा तोड़ दिया, लेकिन तब तक शत-प्रतिशत जल चुकी युवती ने कुछ देर बाद दम तोड़ दिया। यह खबर डायल 100 पर दी गई तो पुलिस ने मौके पर जाकर मर्ग-पंचनामा बनाते हुए शव का पोस्टमार्टम करवाया। प्रारंभिक जांच में यह पता नहीं चल पाया कि सपना ने आत्मघाती कदम किस वजह से उठाया। बताया गया है कि घटना के दौरान उसके माता-पिता घर पर नहीं थे। दोनों लोग किसी रिश्तेदार के यहां गए हुए थे जो खबर लगते ही वापस आ गए।

 

Created On :   6 Feb 2019 8:34 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story