अभिनेता धवन को ट्रैफिक पुलिस ने भेजा चालान, कहा-फिल्मी पर्दे पर ही अच्छे लगते हैं स्टंट

Traffic police said to actor Dhawan, Stunts are looked good in film only
अभिनेता धवन को ट्रैफिक पुलिस ने भेजा चालान, कहा-फिल्मी पर्दे पर ही अच्छे लगते हैं स्टंट
अभिनेता धवन को ट्रैफिक पुलिस ने भेजा चालान, कहा-फिल्मी पर्दे पर ही अच्छे लगते हैं स्टंट

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अभिनेता वरुण धवन कार से सिर बाहर निकालकर ऑटोरिक्शा में बैठी फैन के साथ सेल्फी लेने की कोशिश कर रहे थे। अचानक हरकत में आई मुंबई पुलिस ने ट्रैफिक नियम तोड़ने के आरोप में अभिनेता को चालान भेज दिया। यही नहीं ट्वीट कर पुलिस ने अभिनेता को नसीहत देते हुए कहा कि ऐसे स्टंट पर्दे पर ही अच्छे लगते हैं, सड़कों पर नहीं। इस पर वरुण धवन ने माफी मांगते हुए सफाई दी कि जब उन्होंने सेल्फी ली तो दोनों गाड़ियां सिग्नल पर खड़ी थीं।

क्यों भेजा गया चालान?

अखबार में अभिनेता की तस्वीर छपी थी। जिसमें वे अपनी कार की खिड़की से बाहर निकलकर ऑटोरिक्शा में बैठी एक लड़की के साथ सेल्फी लेते दिख रहे हैं। मुंबई पुलिस ने यह फोटो ट्वीट करते हुए लिखा कि ऐसे एडवेंचर सिल्वर स्क्रीन पर काम करते हैं, मुंबई की सड़कों पर नहीं। आपने अपने साथ साथ अपने फैन और दूसरे लोगों की भी जिंदगी खतरे में डाली। आप जैसे यूथ आईकान से हम बेहतर और जिम्मेदार व्यवहार की उम्मीद करते हैं। आपके घर ई-चालान भेज दिया गया है। अगली बार और कड़ी कार्रवाई की जाएगी। 
 

वरुण ने माफी मांगी

ट्वीट में अभिनेता को भी टैग किया गया था। इसके तुरंत बाद वरुण ने माफी मांगते हुए कहा कि जिस वक्त सेल्फी ली गई कार ट्रैफिक सिग्नल पर खड़ी थी। मैं प्रशंसक की भावनाएं नहीं आहत करना चाहता था, लेकिन अगली बार मैं सुरक्षा का ध्यान रखूंगा और ऐसा नहीं करूंगा। इसके बाद मुंबई पुलिस की ओर से ट्वीट किया गया कि यह संयोग की बात है कि जब आप तस्वीर ले रहे थे तभी वहां फोटोग्राफर भी मौजूद था। आपकी लोकप्रियता को देखते हुए खड़ी गाड़ी में भी आपका झुकना लोगों का ध्यान भंग कर सकता है। हालांकि सोशल मीडिया पर कुछ यूजर्स ने मुंबई पुलिस की तारीफ की, तो कुछ ने सलमान खान और प्रधानमंत्री तक की पुरानी तस्वीरें ट्वीट कर कार्रवाई की मांग की।

 

 

 

Created On :   23 Nov 2017 2:08 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story