सोशल मीडिया पर फिल्म संजू के ट्रेलर का धमाल, फैन्स ही नहीं बॉलीवुड के स्टार्स ने भी बांधे तारीफों के पुल

सोशल मीडिया पर फिल्म संजू के ट्रेलर का धमाल, फैन्स ही नहीं बॉलीवुड के स्टार्स ने भी बांधे तारीफों के पुल

डिजिटल डेस्क, मुंबई। रणबीर कपूर स्टारर फिल्म "संजू" इस साल की सबसे चर्चित फिल्मों में से एक है। बुधवार (30 मई) को एक्टर रणबीर कपूर की फिल्म "संजू" का ट्रेलर लॉन्च हो चुका है। इस ट्रेलर ने लॉन्च होते ही सोशल मीडिया पर धमाल मचा रखा है। इस फिल्म में रणबीर कपूर संजय दत्त के किरदार में हैं। फिल्म निर्माता राजकुमार हिरानी इस बॉयोपिक को डायरेक्ट कर रहे हैं।  ट्रेलर ने लॉन्च के बाद से ही हर कोई रणबीर की परफॉर्मेंस की जमकर तारीफ कर रहे है। फैन्स ही नहीं बॉलीवुड के स्टार्स ने भी इस ट्रेलर की और रणबीर की एक्टिंग की तारीफों के पुल बांध दिए रहे हैं। इससे पहले भी फिल्म से रणबीर का लुक सामने आने के बाद से तो इस फिल्म ने सोशल मीडिया पर अच्छी-खासी सुर्खियां बटोरीं थी। ट्रेलर रिलीज होने के बाद फिल्म के कई और स्टारकास्ट बॉलीवुड अभिनेत्री दीया मिर्जा, अभिनेत्री मनीषा कोइराला, बॉलीवुड अभिनेता परेश रावल और प्रोड्यूसर विधु विनोद चोपड़ा ने अपने-अपने ने अपने-अपने एक्पीरियंस को शेयर किया।

 

Image result for बॉलीवुड अभिनेता परेश रावल फिल्म संजू

 

फिल्म "संजू" में रणवीर कपूर (संजय दत्त) के पिता सुनील दत्त की भूमिका निभाने वाले बॉलीवुड अभिनेता परेश रावल भी काफी खुश हैं। अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए परेश रावल ने कहा, "मुझे बताया गया था कि मैंने कभी भी इतनी अच्छी कहानी नहीं पढ़ी, मुझे भी खुशी है कि मुझे राजकुमार हिरानी के साथ काम करने का मौका मिला। "संजय दत्त के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा," मुझे लगता है कि मैं बहुत भाग्यशाली हूं कि मैं उस आदमी के जीवनी का हिस्सा बन रहा हूं जिसका मैं बहुत सम्मान करता हूं। वह महान हैं मैं शायद मदर टेरेसा से नहीं मिला हो, लेकिन मुझे खुशी है कि मैंने दत्त साब से मुलाकात की है"। 

 

Image result for अभिनेत्री मनीषा कोइराला फिल्म संजू

 

फिल्म में संजय दत्त की मां नरगिस का रोल प्ले कर रहीं बॉलीवुड अभिनेत्री मनीषा कोइराला ने बताया- जब मुझे राजकुमार हिरानी ने संजू ऑफर की तो मैं काफी एक्साइटेड थी। जब मेरी फिल्म बॉम्बे रिलीज हुई तो सुनील दत्त साहब ने मुझे एक लेटर भेजा था और कहा था, तुम तो बिल्कुल नरगिस की याद दिलाती हो। यह मेरे लिए बड़ा कॉम्प्लीमेंट था।

 

Image result for बॉलीवुड अभिनेत्री दीया मिर्जा फिल्म संजू

 

बॉलीवुड अभिनेत्री दीया मिर्जा कहती है, "संजय दत्त के एक पहलू के बारे में जानकर बहुत आश्चर्य हुआ, जिसे मैं पहले कभी नहीं जानती थी। मैंने उन चीजों को सुना है जिन्हें मैंने पहले नहीं सुना है। फिल्म करने के बाद मैं संजय दत्त से अधिक जुड़ा हुआ महसूस करता हूं।"  

 

Image result for प्रोड्यूसर विधु विनोद चोपड़ा

 

"मुन्ना भाई एमबीबीएस", "लगे रहो मुन्ना भाई" जैसी फिल्म प्रोड्यूस कर चुके प्रोड्यूसर विधु विनोद चोपड़ा ने कहते है, "जब मैंने "संजू" की कहानी पढ़ी, तो मुझे लगा कि संजय दत्त पूरी तरह से अलग व्यक्ति है। मुझे लगा जैसे मुझे संजय दत्त के बारे में कुछ पता ही नहीं था"।

 

Image result for बॉलीवुड अभिनेता परेश रावल फिल्म संजू

 

बता दें कि फिल्म में रणबीर कपूर हूबहू संजय दत्त की तरह लग रहे हैं। परेश रावल सुनील दत्त के किरदार में नजर आ रहे हैं। वहीं विक्की कौशल, अनुष्का शर्मा, दिया मिर्जा, सोनम कपूर भी अहम भूमिका में हैं। 29 जून को रिलीज होने वाली "संजू" का इंतजार सभी को है। फिल्म को अभी से 300 करोड़ी बताया जा रहा है।

 

बॉलीवुड के स्टार्स अनिल कपूर, करण जौहर, अनुष्का शर्मा, आलिया भट्ट और श्रेया घोषाल सहित कई सितारों ने संजू के ट्रेलर ने अपने-अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर कर की ट्रेलर की खूब तारीफ की है।

 

 

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट और फिल्म निर्माता करण जौहर सहित कई सितारों ने संजू के ट्रेलर की तारीफ की है। 

 

 

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने भी इस फिल्म का ट्रेलर शेयर किया है। बता दें अनुष्का खुद भी इस ट्रेलर में नजर आ रही हैं। 

 

 

 

Created On :   31 May 2018 6:11 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story