comScore

पीएम मोदी के बायोपिक के लिए बोगी में लगाई आग

March 04th, 2019 15:30 IST
पीएम मोदी के बायोपिक के लिए बोगी में लगाई आग

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड में इन दिनों बायोपिक का सिलसिला चल रहा है। कई खिलाड़ियों पर बायोपिक बन चुकी है। वहीं अब राजनेताओं पर भी बनना शुरू हो गई। पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह और बालासाहेब ठाकरे की बायोपिक बीते महीने रिलीज हुई। अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की बायोपिक का भी दर्शकों को इंतजार है। दोनों बायोपिक की शूटिंग शुरू हो चुकी है और ट्रेलर भी लॉन्च हो चुका है।

पीएम मोदी की बायोपिक का काम काफी तेजी से चल रहा है। निर्देशक जल्द से रिलीज करना चाहते है। फिल्म में गोधरा कांड का सीन भी दिखाया जाएगा। इस सीन की शूटिंग भी हो गई। बता दें 27 फरवरी 2002 को साबरमती एक्सप्रेस के एस6 कोच आग लग गई थी। इस आग से 59 लोगों की मौत हो गई थी, जिसमें अयोध्या से आ रहे कर सेवक थे। इस आग के बाद गुजरात में दंगे भड़क गए थे। तब गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी थे। 

यह सीन वडोदरा के वेस्टर्न रेलवे डिपार्टमेंट की मदद से प्लान हुआ। सीन की शूटिंग विश्वमित्री रेलवे स्टेशन पर हुई। इस सीन के लिए बोगी में आग लगाई गई, लेकिन बोगी एक मॉक ड्रिल के लिए इस्तेमाल होने वाली थी। बता दें कि पीएम मोदी की बायोपिक में विवेक ओबरॉय मुख्य किरदार निभा रहे है। विवेक के अलावा फिल्म में जरीना वहाब, मनोज जोशी, प्रशांत नारायण, बरखा सिंह सेनगुप्ता भी नजर आएंगे। इस फिल्म का डायरेक्शन उमंग कुमार कर रहे है। उमंग मेरीकॉम और सरबजीत जैसी शानदार फिल्मों को निर्देशित कर चुके हैं। 

कमेंट करें
Y7fKq