comScore

सीएम बिप्लब कुमार देब ने अगरतला मेयर और किक बॉक्सर निशा से की मुलाकात

June 11th, 2018 12:59 IST

हाईलाइट

  • मुख्यमंत्री बिप्लब कुमार देब ने भारतीय जनता पार्टी के 'सम्पर्क फॉर समर्थक' अभियान को लेकर अंतर्राष्ट्रीय स्तर के किक बॉक्सर निशा चक्रवर्ती से मुलाकात की।
  • उन्होंने इससे पहले अगरतला नगर निगम के महापौर डॉ. प्रफुलजीत सिन्हा से भी मुलाकात की।
  • भारत के स्पोर्ट्स सुपरस्टारनिशा चक्रवर्ती से उनके घर पर मुलाकात की।
  • इस दौरान मुख्यमंत्री ने केन्द्र सरकार की 4 साल के उपलब्धियों के बारे में बात की।
  • 'सम्पर्क फॉर समर्थन' के माध्यम से हम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सरकार के बारे में लोगों की राय जानना चाह रहे हैं।

डिजिटल डेस्क, अगरतला।  मुख्यमंत्री बिप्लब कुमार देब ने भारतीय जनता पार्टी के 'सम्पर्क फॉर समर्थक' अभियान के तहत रविवार को अंतर्राष्ट्रीय स्तर की किक बॉक्सर निशा चक्रवर्ती से मुलाकात की। उन्होंने इससे पहले अगरतला नगर निगम के महापौर डॉ. प्रफुलजीत सिन्हा से भी मुलाकात की। बिप्लब ने निशा चक्रवर्ती से उनके घर पर मुलाकात की। इस दौरान मुख्यमंत्री ने केन्द्र सरकार की 4 साल के उपलब्धियों के बारे में बात की। वहीं निशा ने भी अपनी खेल उपलब्धियों से मुख्यमंत्री को रूबरू कराया। 

सीएम ने कहा ने ट्वीट कर कहा, अगरतला नगर निगम के महापौर डॉ. प्रफुलजीत सिन्हा से मिलना बहुत अच्छा था। इस दौरान  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सरकार की 4 साल की उपलब्धियों के बारे में व्यापक बातचीत हुई।

सीएम ने कहा कि पार्टी अध्यक्ष अमित शाह द्वारा शुरू की गई यह पहल बहुत महत्वपूर्ण है। हम उनके द्वारा दिखाए गए मार्ग का पालन कर रहे हैं। 'सम्पर्क फॉर समर्थन' के माध्यम से हम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सरकार के बारे में लोगों की राय जानना चाह रहे हैं। इससे पहले दिन में त्रिपुरा के मुख्यमंत्री ने राज्य के कई अन्य प्रतिष्ठित लोगों के साथ बातचीत भी की थी।

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने इस साल मई में सम्पर्क फॉर समर्थन' अभियान को लॉन्च किया। जिसके जरिए वह लोगों से मिलकर पिछले चार वर्षों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगुआई वाली सरकार की उपलब्धियों के बारे में जागरूक कर रहे हैं। गौरतलब है कि 2019 के लोकसभा चुनावों को देखते हुए अमित शाह व्यक्तिगत रूप से 50 लोगों से मुलाकात करेंगे। जबकि अन्य बीजेपी कार्यकर्ताओं को कम से कम 10 लोगों से संपर्क करने के लिए कहा गया है।

कमेंट करें
iWjR9