सर्विस रायफल से पत्नी और दो बच्चों की हत्या कर जवान ने की खुदकुशी

सर्विस रायफल से पत्नी और दो बच्चों की हत्या कर जवान ने की खुदकुशी


डिजिटल डेस्क, अगरतला।  त्रिपुरा स्टेट राइफल्स के एक जवान ने सर्विस राइफल से अपनी पत्नी और दो बच्चों की हत्या कर दी। इसके बाद जवान ने खुद खुदकुशी कर ली है। यह दिल दहला देने वाली घटना त्रिपुरा की राजधानी अगरतला के रवीन्द्र नगर इलाके में हुई है। स्टेट राइफल्स जवान नायक माणिक घोष ने इस घटना को अंजाम दिया है। पुलिस के मुताबिक मामला पारिवारिक कलह का हो सकता है। पुलिस ने शवों को पोटर्माटम के लिए भेज दिया है और इस मामले की जांच में जुट गई है।  

 

 

पुलिस के मुताबिक, यह घटना मंगलवार सुबह ईस्ट अगरतला पुलिस थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले घोष पारा इलाके में हुई। जवान 40-वर्षीय माणिक घोष ने अपनी सर्विस राइफल से अपनी 29 वर्षीय पत्नी रत्ना घोष और दो बच्चों को मार डाला और फिर उसी राइफल से आत्महत्या कर ली। यह दोनों बच्चे जीतराज और ऋतिका बहुत छोटे थे। जीतराज 11 साल का और ऋतिका 2 साल की थी। यह घटना पारिवारिक कलह हो सकती है। फिलहाल पुलिस इस मामले से जुड़े हर पहलुओ की जांच की जा रही है। 

 

 

पुलिस अधिकारी ने मुताबिक 40 वर्षीय नायक माणिक घोष ने जिस राइफल से इस घटना को अंजाम दिया है वह अपने एक सहयोगी से चुराई थी। टीएसआर सैनिक की पहचान माणिक घोष के रूप में की गई है और टीएसआर की पहली बटालियन में वायरलेस ऑपरेटर के रूप में काम कर रहा था। 

Created On :   9 May 2018 7:43 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story