comScore

TRS लीडर ने की सारी हदें पार, महिला को मारी सीने पर लात 

June 18th, 2018 19:27 IST

डिजिटल डेस्क, निजामाबाद। अक्सर ही सत्ताधारी पार्टी के नेताओं को जनता से बदसलूकी करते देखा जाता है। अपने रसूख का इस्तेमाल कर ये सत्ता के नशे में चूर नेता अक्सर ही आम लोगों के साथ बुरा बर्ताव करते हैं। ऐसा ही एक शर्मनाक मामला सामने आया है तेलंगाना के निजामाबाद से। जहां TRS के लीडर और धर्मपल्ली मंडल परिषद के अध्यक्ष इम्मादी गोपी ने सारी हदें पार करते हुए एक महिला के सीने पर लात मार दी। इस नेता की शर्मनाक हरकत का एक वीडियो भी वायरल हुआ है।


क्या है पूरा मामला

पूरा मामला निजामाबाद जिले के इंदालवई गांव का है। यहां पर टीआरएस के नेता गोपी और महिला के बीच जमीन विवाद को लेकर बहस हो रही थी। इसी दौरान महिला ने उन्हें मारने के लिए चप्पल उठाई और हमला कर दिया। इसके बाद उन्होंने गुस्से में आकर महिला के सीने में बेरहमी से लात मार दी। हालांकि इसके बाद वहां खड़े एक व्यक्ति ने उन्हें जोर से धक्का दे दिया। गोपी के पास खड़े एक युवक ने गोपी को भी जोर से धक्का मार दिया जिससे वो गिर गए। इस दौरान पास खड़े एक व्यक्ति ने मोबाइल से इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो बनाया और उसे सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया।


जमीन का पजेशन नहीं दे रहा था गोपी 

बताया जा रहा है कि महिला के परिवार ने गोपी से एक जमीन खरीदी थी। ये प्रॉपर्टी महिला ने गोपी से 10 महीने पहले 33 लाख रुपए में खरीदी थी। इसके बाद गोपी ने इस जमीन का पजेशन महिला और उसके परिजन को नहीं दिया। पजेशन देने के बजाय वो उनसे 50 लाख रुपए की मांग करने लगा। जिसके चलते महिला और उसके परिवार वाले गोपी के घर के सामने प्रदर्शन करने पहुंचे। जहां ये पूरा घटनाक्रम हुआ।

पुलिस ने किया मामला दर्ज 

वहीं पूरे घटनाक्रम के बाद परिजन के साथ थाने पहुंचकर मामले की शिकायत दर्ज कराई। महिला की रिपोर्ट के बाद इम्माद गोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। हालांकि खुद गोपी ने भी महिला और उसके परिवार के खिलाफ उनकी संपत्ति को नुकसान पहुंचाने का केस दर्ज कराया है। 

कमेंट करें
vqmuj