comScore

ट्रक चालक की दीवार के बीच फंसकर हुई मौत

ट्रक चालक की दीवार के बीच फंसकर हुई मौत

डिजिटल डेस्क,जबलपुर। अधारताल थाना क्षेत्र के खजरी-खिरिया बायपास के पास एक अजीबो-गरीब हादसे में ट्रक चालक की उस समय मौत हो गई। ट्रक चालक जब अपनी जान बचाने के लिए ट्रक से कूदा था। वह ट्रक पर दीवार के बीच फंस गया और उसके कारण ही उसकी मौत हो गई। सिहोरा के दर्शनी गाँव में रहने वाले आनंद पटेल उर्फ भूरा की लाश को पुलिस ने पोस्ट मार्टम के लिए भेजकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है। परिजनों को जानकारी मिलते ही वे खजरी-खिरिया पहुंचे और फिर पंचनामा की कार्रवाई की गई। पंचनामा करने के बाद शव को पोस्ट मार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेजा गया है।

जान बचाने कूदने की कोशिश की
इस संबंध में जानकारी मिली है कि सुबह के वक्त ट्रक क्रमांक एमपी 20 जीए 4413 अचानक अनियंत्रित होकर टाटा ट्रांसपोर्ट की दीवार से जाकर सट गया। चालक भूरा ने जान बचाने के लिए गेट खोलकर कूदने की कोशिश की तो वह बीच में ही फँस कर रह गया। सुबह करीब साढ़े 10 बजे पास में ही वेल्डिंग  की दुकान चलाने वाला जब वहाँ पहुँचा तो उसने देखा कि ट्रक चालू हालत में है और उसमें चालक फँसा हुआ है।

क्रेन बुलाई गई मौके पर
उसने पुलिस को सूचना दी और जब पुलिस वहां पहुंची तो उसने पहले तो चालू हालत में ट्रक को बंद कराया और फिर चालक को निकालने की कोशिश की, जब वे निकालने में असफल रहे तो फिर क्रेन बुलाई गई। क्रेन की मदद से चालक की लाश को निकाला जा सका।

परिजनों को दी जानकारी
उसकी जेब की तलाशी ली गई तो उसके पास मौजूद मोबाइल की मदद से उसका नाम व पता हासिल करने के बाद उसके परिजनों को हादसे के बारे में जानकारी दी गई। परिजनों को जानकारी मिलते ही वे खजरी-खिरिया पहुंचे और फिर पंचनामा की कार्रवाई की गई। पंचनामा करने के बाद शव को पोस्ट मार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेजा गया है।

कमेंट करें
cZ5Lt