ट्राला और ट्रक की भिडंत में दो की मौत तीन घायल

Truck and trolla collide two died and three are severely injured
ट्राला और ट्रक की भिडंत में दो की मौत तीन घायल
ट्राला और ट्रक की भिडंत में दो की मौत तीन घायल

भास्कर न्यूज,मंडला। बीती रात करीब दो बजे महराजपुर थाना की हिरदेनगर चौकी अंतर्गत कुड़वन तिराहे के पर दर्दनाक हादसा हो गया है। यहां ट्रक और ट्राला में आमने सामने भिडंत हो गई। जिसमें दो की मौत हो गई है। तीन घायल है। एक की हालात गंभीर है। घायलों को जिला अस्पताल से जबलपुर रैफर कर दिया गया है। पुलिस ने दोनो वाहनों के चालक पर मामला दर्ज किया है।
 



हिरदेनगर चौकी प्रभारी बलजीत सिंह बिसेन ने बताया है कि रात्रि करीब दो बजे नेशनल हाइवे में कुड़वन तिराहे के पास रायपुर की ओर से आ रहे ट्राला क्रमांक HR 55 Y 4908 और मंडला की ओर से जा रहे ट्रक क्रमांक UP 25 BT 8125 की आमने सामने से भिंड़त हो गई। वाहन तेज रफ्तार में होने के कारण संभल नहीं पाए, हादसा इतना भयंकर था कि दोनों वाहनों के परखच्चे उड़ गए। इस हादसे में ट्राला में सवार अनिल पिता गुलाब पटेल 30 वर्ष निवासी नरसिंहपुर और मुकेश पिता रमेश अहिरवार निवासी गोरझामर सागर की मौके पर ही मौत हो गई।

ट्राला में सवार दुर्गेश पिता रूपसिंह विश्वकर्मा निवासी करेली, ट्रक में सवार ब्रजेश पिता प्रतापसिंह निवासी शाजापुर और नियाकत पिता लियाकत खान घायल हुए है। सूचना के बाद हिरदेनगर पुलिस रात्रि करीब 2.20 बजे घटना स्थल पर पहुंची। घायल ट्रक में फंसे हुए थे  इन्हें स्थानीय लोगों की मदद से बाहर निकाला गया। पुलिस ने ट्रक से घायलों को बाहर निकाला उन्हें उपचार के लिए जिला अस्पताल मंडला में भर्ती कराया है। ब्रजेश की हालात गंभीर होने के कारण उसे उपचार के आइसीयू में भर्ती किया गया; यहां से जबलपुर रैफर कर दिया गया है।

पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ धारा 304ए,279, 337 के तहत मामला दर्ज किया है। ट्राला चालक के खिलाफ 279, 337 के तहत प्रकरण दर्ज किया है। मृतकों का पीएम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

Created On :   9 Jun 2018 12:09 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story