साथ बैठकर शराब पी और फिर चढ़ा दिया ट्रक, युवक की दर्दनाक मौत

Truck driver crushed pan vendor, painful death of a young man
साथ बैठकर शराब पी और फिर चढ़ा दिया ट्रक, युवक की दर्दनाक मौत
साथ बैठकर शराब पी और फिर चढ़ा दिया ट्रक, युवक की दर्दनाक मौत

डिजिटल डेस्क, सतना। कोलगवां थाना अंतर्गत कृष्ण नगर में शराबखोरी के बाद ट्रक चालक ने पान विक्रेता को दौड़ाकर ट्रक से रौंद दिया। इस घटना में युवक की मौत हो गई, जबकि आरोपी मौके से भाग निकला। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक एलआईसी कार्यालय के पास किराए के मकान में रहने वाला अनिल सेन पुत्र लोकनाथ 35 वर्ष, शनिवार रात को लगभग साढ़े 10 बजे खाना खाकर टहलने निकल गया जहां उसकी मुलाकात ट्रक क्रमांक एमपी 41 जीए 2195 और एमपी 20 जीए 1837 के चालकों से हो गई। जिनके साथ बंद दुकान के बाहर बैठकर शराब पीने लगा। इसी दौरान किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया, तब अनिल उठकर घर की तरफ जाने लगा।
 

सुरक्षाकर्मी ने दी परिजनों को सूचना
उधर भड़के चालक ने स्टेयरिंग पर बैठकर ट्रक क्रमांक 2195 को सेमरिया चौक की तरफ घुमाया और पीछा कर संत निरंकारी भवन के पास उसे कुचल दिया। फिर गाड़ी को किनारे लगाकर दूसरे ट्रक के चालक के साथ फरार हो गया। यह घटना अपनी आंखों से देखने वाले आभूषण शोरूम के सुरक्षाकर्मी रणजीत सिंह ने भाग कर मृतक की पत्नी अनीता को सूचित कर दिया, जो मौके पर आई और मोहल्ले वालों की मदद से पति को जिला अस्पताल ले गई जहां डाक्टर ने देखते ही मृत घोषित कर दिया।
 

लोगों ने की सड़क जाम
घटना के बाद कृष्ण नगर के सैकड़ों लोग सड़क पर उतर आए तो थाने से पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। समाचार लिखे जाने तक हंगामा जारी था। बताया गया है कि दोनों ट्रक सागर बोरवेल कम्पनी के लिए केशिंग पाइप लेकर अक्सर सतना आते थे।
 

एनएच-7 पर बाइक सवार की मौत
वहीं मैहर थाना अंतर्गत पोंड़ी के पास अज्ञात वाहन ने बाइक क्रमांक एमपी 19 एमई 5394 के चालक को रौंद दिया, जिससे युवक की मौके पर ही मौत हो गई। इसी दौरान अमदरा से लौट रहे एसडीओपी हेमंत शर्मा की नजर एनएच-7 पर मृत पड़े युवक पर गई तो उन्होंने थाना प्रभारी को सूचित कर दिया। मृतक गोरइया कला गांव का रहने वाला है। दुर्घटनाग्रस्त बाइक रामकुमार पटेल पुत्र बाबूलाल निवासी गोरइया कला के नाम पर आरटीओ में पंजीकृत है।

Created On :   19 May 2019 12:14 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story