ट्रक चालक 5 लाख का माल लेकर गायब - पुलिस ने दर्ज किया धोखाधड़ी का मामला 

Truck driver missing with 5 lakhs goods - police registered a case of fraud
ट्रक चालक 5 लाख का माल लेकर गायब - पुलिस ने दर्ज किया धोखाधड़ी का मामला 
ट्रक चालक 5 लाख का माल लेकर गायब - पुलिस ने दर्ज किया धोखाधड़ी का मामला 

डिजिटल डेस्क जबलपुर। माढ़ोताल थाना क्षेत्र से गृहस्थी का सामान लेकर अलीगढ़ रवाना होने के लिए निकला ट्रक चालक सामान लेकर गायब हो गया। ट्रक के अलीगढ़ नहीं पहुँचने की जानकारी लगने पर मालिक ने उसकी पतासाजी की और कोई सुराग नहीं लगने पर ट्रक व सामान खुर्द-बुर्द होने की आशंका जताते हुए  थाने पहुँचकर रिपोर्ट दर्ज कराई है। मामला दर्ज कर पुलिस ट्रक व चालक की तलाश में जुटी है। 
था गृहस्थी का सामान 
  सूत्रोंं के अनुसार अनिल शर्मा उम्र 46 वर्ष ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उनके बड़े भाई अखिलेश शर्मा अलीगढ़ में रहते हैं उनके पास टाटा एस ट्रक क्रमांक यूपी 17 टी 5882 है।  उनका बेटा निखिल यहाँ कामकाज की तलाश में ट्रक लेकर आया था। यहाँ वह रांझी व्हीकल मोड़ पर चायनीज की दुकान चलाता था। दुकान नहीं चल पाने के कारण भतीजे निखिल ने वापस अलीगढ़ जाने का फैसला किया और ट्रक में  फ्रिज, टीवी, इनवर्टर बैटरी, इंडक्शन चूल्हा, किचन एवं गृहस्थी का सामान लोड कर ट्रक चालक रवि उर्फ धीरेन्द्र यादव को 2 सितम्बर को 12 हजार रुपये देकर अलीगढ़ के लिए रवाना किया था, जो कि रास्ते में गायब हो गया। रिपोर्ट पर  ट्रक चालक रवि उर्फ धीरेन्द्र यादव के विरुद्ध धारा 408 के तहत मामला दर्ज कर उसकी पतासाजी की जा रही है। 
 पहाड़ी पर छिपकर बना रहे थे वारदात की योजना
रांझी थाना क्षेत्र में बड़ा पत्थर के पास पहाड़ी पर छिपकर चोरी की योजना बनाते हुए पुलिस ने 4 शातिर चोरोंं को पकड़ा है। पकड़े गये चोरों के पास से वारदात को अंजाम देने वाले औजार आदि बरामद किए गये हैं। पूछताछ के बाद पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पकड़े गये आरोपियों से कई चोरियों का खुलासा होने की संभावना जताई जा रही है।    सूत्रों के अनुसार बीती रात रांझी पुलिस को सूचना लगी थी कि कुछ युवक संदेहास्पद हालात में बोरी लेकर जाते हुए देखे गये हैं जो कि फक्कड़ बाबा मंदिर के पास पत्थरों के पीछे छिपकर किसी गंभीर वारदात की योजना बना रहे हैं। सूचना पर तत्काल कार्रवाई करते हुए पुलिस ने घेराबंदी की और चार संदेही युवकों को पकड़ा। पूछताछ में उन्होंने अपना नाम आदित्य उर्फ गुंडी यादव उम्र 18 वर्ष, राहुल चौधरी उम्र 18 वर्ष, बादल चौधरी उम्र 19 वर्ष, तीनों निवासी बगियाटोला रांझी, आकाश कालूके उम्र 19 वर्ष निवासी झण्डा चौक नई बस्ती रांझी का होना बताया।  तलाशी लेने पर उनके पास से  लोहे की छेनी, हथौड़ी, पिंचिस, हैक्सा ब्लेड, लोहे की रॉड, टार्च आदि सामान बरामद किया गया। सघन पूछताछ किए जाने पर आरोपियों ने क्षेत्र में बड़ी चोरी की वारदात करने की योजना बनाने की बात कबूल की। पूछताछ के बाद आरोपियों के खिलाफ धारा 401 के तहत मामला दर्ज किया गया है। 
 

Created On :   16 Sep 2019 8:25 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story