हाईवा ने कार को रौंदा ,कार को काटकर लोगों को निकाला

Truck hit car, cutting the car and pulling people trapped in it
हाईवा ने कार को रौंदा ,कार को काटकर लोगों को निकाला
हाईवा ने कार को रौंदा ,कार को काटकर लोगों को निकाला

डिजिटल डेस्क, जबलपुर। तिलवारा पुल से बरगी की ओर बेलगाम भाग रहे हाईवा ने सुकून रेस्टॉरेंट के समीप, सामने से आ रही कार को टक्कर मार दी। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार हाईवा की टक्कर लगने के बाद कार, हाईवा के नीचे घुस गयी और कार चालक उसमें फंसकर रह गया। कार को निकालने के लिए तत्काल क्रेन बुलाई गयी और चालक को बाहर निकालने के लिए कटर बुलाया गया। फिर कहीं जाकर फंसे चालक सुशील सरकार को बाहर निकाला गया। हादसे में कार सवार तीन लोगों को गंभीर चोटें आईं हैं, इनमें एक वृद्ध महिला भी शामिल हैं।  हादसे के बाद हाईवा चालक मौके से फरार हो गया। 

फरार हो गया हाइवा चालक

सूत्रों के अनुसार रात्रि 11 बजे के करीब हाईवा क्रमांक एमपी-20 एचबी-7091 बरगी की ओर जा रहा था। सुकून रेस्टॉरेंट के समीप सामने से आ रही इंडिगो कार क्रमांक एमपी-20टी-9970 को हाईवा ने लहराते हुए अपनी चपेट में ले लिया। हाईवा तेज गति से भाग रहा था, जिसके कारण टक्कर लगने के बाद कार, हाईवा के नीचे घुस गयी। हादसे के बाद राहगीरों ने बचाव कार्य करते हुए कार पर सवार वृद्ध महिला सहित दो लोगों को बाहर निकाला और इलाज के लिए मेडिकल रवाना किया, वहीं कार चालक कार में ही फँसा रह गया। घटना की जानकारी लगने पर पुलिस मौके पर पहुँची और क्रेन बुलवाकर कार को बाहर निकालने का प्रयास देर रात तक जारी रहा। पुलिस की प्रारंभिक जाँच में हाईवा शारदा चौक स्थित मेसर्स भटीजा ट्रांसपोर्ट व कार बरगी नगर निवासी अनिल सरकार के नाम पर रजिस्टर्ड होना बताया गया है, वहीं घायलों के संबंध में जानकारी जुटाई जा रही है।

घर से बिना बताये गायब हुये दो किशोर

कोतवाली थानांतर्गत आनंद कॉलोनी से बुधवार की शाम दो किशोर सचिन और निमिश त्रिपाठी घर से बिना बताये कहीं गायब हो गये। परिजनों ने उनकी हर जगह तलाश की पर कहीं पता नहीं चलने पर गुरुवार को कोतवाली थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई। आनंद कॉलोनी निवासी बेबी अवस्थी 40 वर्षीय ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि उनका बेटा सचिन 15 वर्षीय 5 जून की शाम 4 बजे घर से बिना बताये कहीं चला गया है, तलाश करने पर वह नहीं मिला शायद कोई अज्ञात उसे बहला फुसलाकर ले गया है। कॉलोनी के ही कृष्ण कुमार त्रिपाठी 38 वर्षीय ने भी बताया कि उनका बेटा सचिन निमेश त्रिपाठी 15 वर्षीय  अपने साथी सचिन अवस्थी के घर जाने का कहकर घर से निकला था जो वापस नहीं आया, तलाश करने पर वह नहीं मिला। पुलिस ने दोनों मामलों में जाँच शुरू कर दी है।

Created On :   7 Jun 2019 8:55 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story