न्यू ईयर ईव पर अपनाएं ये नए मेकअप और स्टाइल ट्रेंड्स 

Try these new make-up tips and style trends on this New Year Eve
न्यू ईयर ईव पर अपनाएं ये नए मेकअप और स्टाइल ट्रेंड्स 
न्यू ईयर ईव पर अपनाएं ये नए मेकअप और स्टाइल ट्रेंड्स 

डिजिटल डेस्क। न्यू ईयर ईव के लिए ड्रेस को लेकर उतना कन्फ्यूजन ना हो, जितना कि किस तरह का मेकअप हो, पार्टी में मेकअप कैसा हो? ज्यादा डार्क हैवी ना हो जाए, ज्यादा लाइट ना हो जाए, तो कभी लगता है कि आउट डेटेड ना लगे। इन सभी कन्फ्यूजन को लेकर अक्सर लड़कियां मेकअप ब्लंडर कर बैठती हैं। आज आपकी ये मुश्किल दूर करने वाले हैं और आपको कुछ लेटेस्ट मेकअप ट्रेंड्स बाताएंगे। जिसे ट्राय कर आप खूबसूरत तो लगेंगी ही, साथ ही आपको लोग स्टाइल डीवा की तरह देखने लगेंगे, तो चलिए जानते हैं न्यू ईयर के मेकअप और स्टाइल ट्रेंड्स।

                                 

स्किन हो ग्लॉसी 

ग्लास की तरह चमकती स्किन के लिए आपको सही तरीके से ब्लेंडिंग और सही मेकअप प्रॉडक्ट्स के चुनाव पर फोकस करना होगा। बेस और प्रिमर लगाने से पहले अपनी स्किन को किसी थिक क्रीम से मॉइश्चराइज करें, ध्यान रखें कि कोई ड्राई पैच न छूटे। स्किन पर फेस ऑइल लगाएं जिसमें रोजहिप और ऑर्गन ऑइल हों।

                                   

रैपुंजल हेयर 

बिखरे हुए बाल जो कि नैचरली सूखे हुए लगते हैं, आजकल ट्रेंड में हैं। यह लुक पाना बेहद आसान है। इसके लिए बालों को धो लें, गीले बालों में 3-4 चोटियां गूंथ लें और 2-3 घंटे तक छोड़ दें। इसे खोलकर हल्का कंघा करें और सिरम लगा लें। 

                                   

फिर वापस आया नेल आर्ट का फैशन 

नेल आर्ट में कई वरायटी के साथ वापसी हो रही है। ग्राफिक डिजाइन, पॉइंटी नेल्स से लेकर हाफमून और फ्रेंच मैनीक्योर तक सब ट्रेंड में हैं। इसमें पोल्का डॉट्स से लेकर स्ट्राइप्स तक आप मनचाहे एक्सपेरिमेंट कर सकती हैं। जहां तक नेल शेप की बात है तो ओवल राउंड शेप के साथ स्क्वेयर भी पॉप्युलर होंगे।

Created On :   31 Dec 2017 6:01 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story