मंत्रालय के सामने आत्महत्या की कोशिश, महिला ने गटक ली खांसी की दवा

Try to Suicide in front of Mantralaya, woman drunk cough Syrup
मंत्रालय के सामने आत्महत्या की कोशिश, महिला ने गटक ली खांसी की दवा
मंत्रालय के सामने आत्महत्या की कोशिश, महिला ने गटक ली खांसी की दवा

डिजिटल डेस्क, मुंबई। मंत्रालय के बाहर आत्महत्या की कोशिश का एक और मामला सामने आया है। रिश्तेदार द्वारा खेती की जमीन हड़पने से नाराज 65 वर्षीय बुजुर्ग महिला ने खासी की दवा पीकर आत्महत्या की कोशिश की। महिला को इलाज के लिए सेंटजार्ज अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।

जमीन किसी रिश्तेदार ने हड़पी
आत्महत्या की कोशिश करने वाली महिला का नाम सखुबाई झालटे है। सखुबाई नाशिक जिले के चांदवड तालुका में स्थित वडगांव बंगु की रहने वाली हैं। प्राप्त जानकारी के मुताबिक सखुबाई की खेती की जमीन किसी रिश्तेदार ने हड़प ली है। इस मामले में वे सरकारी अधिकारियों से लेकर अदालत का दरवाजा खटखटा चुकीं हैं। न्याय मिलने में हो रही देरी से परेशान सखुबाई ने शुक्रवार शाम पांच बजे के करीब मंत्रालय के सामने खांसी की दवा पीकर आत्महत्या की कोशिश की। उनके साथ उनका बेटा भी मौजूद था। मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मी सखुबाई को तुरंत सेंटजार्ज अस्पताल ले गए जहां उनका इलाज चल रहा है। राज्य के पर्यावरण राज्यमंत्री प्रविण पोटे-पाटील ने अस्पताल जाकर महिला का हाल जाना। 

चार महीनों में मंत्रालय में आत्महत्या की छह कोशिशें
पिछले चार महीनों में मंत्रालय में आत्महत्या की छह कोशिशें हो चुकी हैं जिसमें धर्मा पाटील और हर्षल रावते नाम के दो लोगों की मौत हो चुकी है। बुजुर्ग पाटील ने जहर पीकर आत्महत्या की थी जबकि रावते ने पांचवी मंजिल से छलांग लगा दी थी। घटना के बाद मंत्रालय में जाली लगाने और सुरक्षा बढ़ाने जैसे कई उपाय किए गए हैं लेकिन फिलहाल ये कारगर होते नहीं दिख रहे। 

Created On :   16 Feb 2018 3:35 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story