comScore
Dainik Bhaskar Hindi

'ट्यूबलाइट' डिम, पहले दिन कमाए सिर्फ 25 करोड़

BhaskarHindi.com | Last Modified - July 27th, 2017 16:25 IST

579
0
0
'ट्यूबलाइट' डिम, पहले दिन कमाए सिर्फ 25 करोड़

टीम डिजिटल,मुंबई. हर साल ईद पर धमाल करने वाले सलमान खान इस बार दर्शकों की उम्मीद पर जरा कम उतर पाएं हैं। सलमान की फिल्म 'ट्यूबलाइट' शुक्रवार को रिलीज हुई और फिल्म के रिव्यूज कुछ खास नहीं आए। बॉक्स ऑफिस पर भी फिल्म की ओपनिंग धीमी रही। हाउसफुल ओपनिंग वाली सलमान की फिल्मों की तरह इस फिल्म को दर्शकों का उतना प्यार नहीं मिला। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो थिएटर्स की सिर्फ 50 फीसदी सीट ही भर पाईं।

बता दें कि फिल्म 5500 स्क्रीन्स पर रिलीज की गई है। खबरों की मानें तो फिल्म ने पहले दिन लगभग 25 करोड़ रुपये की कमाई की है। सलमान की पिछली फिल्मों की तरह इस फिल्म से भी उम्मीद लगाई जा रही थी कि पहले ही दिन कोई ना कोई रिकॉर्ड टूटेगा, लेकिन इस बार ऐसा कुछ नहीं हुआ।

चीन में दांव खेलेंगे सुल्तान

जहां सलमान खान की 'ट्यूबलाइट' थिएटरों में ज्‍यादा जोर से नहीं जल पायी तो वहीं उनकी पिछली फिल्‍म 'सुल्‍तान' ने अब एक बड़ा दाव मारा है। सलमान खान की इस फिल्‍म ने चीन में होने वाले शंघाई इंटरनेशनल फिल्‍म फेस्टिवल में 'बेस्‍ट एक्‍शन फिल्‍म' का पुरस्‍कार जीता है। जहां 'ट्यूबलाइट' से सलमान को ज्‍यादा खुशखबरी नहीं मिली। लेकिन पिछले साल रिलीज हुई 'सुल्‍तान' दबंग खान के लिए एक और खुशखबरी लाई है। 'सुल्‍तान' अब जल्‍द ही चीन में भी रिलीज होने जा रही है।

रिलीज से पहले मिला अवॉर्ड

चीन में रिलीज होने से पहले ही सलमान की 'सुल्‍तान' बॉलीवुड की पहली ऐसी फिल्‍म बन गई है। जिसने जैकी चैन एक्‍शन मूवी वीक सेक्‍शन में ये पुरस्‍कार मिला है। जैकी चैन को उनकी फिल्‍मों के एक्‍शन, स्‍पेशल इफेक्‍ट्स के लिए जाना जाता है। सलमान की यह फिल्‍म पिछले साल ईद के मौके पर रिलीज हुई थी और इसने भारत में जबरदस्‍त कमाई की थी।

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ये भी देखें

app-download