comScore

वायरल ट्वीट पर तुर्की राष्ट्रपति का जवाब, अब से होगा राष्ट्रीय वृक्षारोपण अवकाश

वायरल ट्वीट पर तुर्की राष्ट्रपति का जवाब, अब से होगा राष्ट्रीय वृक्षारोपण अवकाश

डिजिटल डेस्क,तुर्की। सोशल मीडिया का कमाल ऐसा होता है कि रातोंरात किसी को भी हीरो बना दे, कुछ ऐसा ही हुआ तुर्की के एक शख्स के साथ भी। जिसके एक ट्वीट के वायरल होते ही सोशल मीडिया पर 55 हजार से अधिक प्रतिक्रियाएं आई। जिसपर तुर्की सरकार ने इस शख्स के ट्वीट पर अपनी सकरात्मक प्रतिक्रिया जताई।

ट्वीट करने वाले शख्स का नाम एनस साहिन है, साहिन ने अपने ट्वीट में लिखा,मुझे एक आडिया आया है, हम क्यों नहीं राष्ट्रीय वृक्षारोपन की घोषणा करते हैं। प्रत्येक वर्ष हम एक दिन की छुट्टी लेते हैं और पेड़ लगाते हैं। आइए हम दुनिया के लिए एक उदाहरण पेश करें और आने वाली पीढ़ियों को एक हरा-भरा देश सौंपें।

एनस साहिन की यह पोस्ट इतनी वायरल हुई कि वहां के राष्ट्रपति रोसेप तैय्यप एर्दोगन ने स्वंय इस ट्वीट का जवाब देते हुए कहा कि एनस ये एक महान आडिया है, हमने हमेशा एक हरे-भरे तुर्की के लिए काम किया है और आगे भी ऐसा ही करते रहेंगे। मैं और मेरे मित्र यह जिम्मेदारी लेते हैं कि हमारा भी एक राष्ट्रीय वृक्षारोपण दिवस हो। जिसपर साइन ने राष्ट्रपति को धन्यवाद कहा। साइन के इस ट्वीट के बाद बड़ी संख्या में लोग यहां पेड़ लगाने के लिए आगे आ रहे हैं।
 

कमेंट करें
CJ9Pj