नाबालिक छात्रा से छेड़छाड़ करने वाले ट्यूशन टीचर को पुलिस ने पकड़ा

Tutor teacher arrested for sexual harassment with schoolgirl
नाबालिक छात्रा से छेड़छाड़ करने वाले ट्यूशन टीचर को पुलिस ने पकड़ा
नाबालिक छात्रा से छेड़छाड़ करने वाले ट्यूशन टीचर को पुलिस ने पकड़ा

डिजिटल डेस्क, मुंबई। पुलिस ने कुर्ला इलाके के एक 55 वर्षीय ट्यूशन टीचर को 11 साल की नाबालिग छात्रा से अश्लील हरकत के आरोप में गिरफ्तार किया है। आरोपी ने पहले फीस की बात करने के बहाने छात्रा को अपने पास बुलाया फिर अश्लील हरकत की। कोर्ट में पेशी के बाद आरोपी को पुलिस हिरासत में भेज दिया है। 

विनोवा भावे नगर पुलिस स्टेशन में दर्ज शिकायत के मुताबिक छात्रा आरोपी ट्यूशन टीचर के क्लासेस में पढ़ती थी। कुछ दिनों पहले आरोपी ने छात्रा से फीस न मिलने की शिकायत की। इस पर लड़की ने जवाब दिया कि वह अपने माता-पिता से इस बारे में बात करेगी और जल्द ही फीस चुका देगी। लेकिन आरोपी ने एक बार फिर फीस से जुड़ी बातचीत के बहाने छात्रा को ट्यूशन से घर जाने से रोक लिया और उसके साथ अश्लील हरकत की।

आरोपी ने डरी सहमी छात्रा को धमकाया कि अगर उसने घटना की जानकारी किसी को दी तो उसे अंजाम भुगतना होगा। लेकिन लड़की ने घर पहुंचने के बाद पूरे मामले की जानकारी अपनी मां को दे दी। लड़की की मां ने आरोपी शिक्षक के खिलाफ पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने आरोपी शिक्षक के खिलाफ आईपीसी और पाक्सो कानून की संबंधित धाराओं के तहत एफआईआर दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

कोर्ट में पेशी के बाद आरोपी को पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है। पुलिस इस बात की भी छानबीन कर रही है कि क्या आरोपी ने इससे पहले भी किसी छात्रा के साथ इस तरह की हरकत की है।   

Created On :   12 Sep 2018 3:01 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story