ये है हिना खान की फिटनेस का राज, वायरल हो रहा वीडियो

TV actress Hina khan latest Workout video on instagram
ये है हिना खान की फिटनेस का राज, वायरल हो रहा वीडियो
ये है हिना खान की फिटनेस का राज, वायरल हो रहा वीडियो

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बिग बॉस कंटेस्टेंट और टीवी एक्ट्रेस हिना खान की फिटनेस का राज सबके सामने आ गया है। जिसे खुद हिना खान ने ही सबके साथ शेयर किया है। दरअसल हिना ने अपने बोल्ट वर्क आउट का वीडियो इंस्टग्राम पर शेयर किया है। जिसके बाद से उनकी फिटनेस का ये वीडियो जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। "ये रिश्ता क्या कहलाता है" सीरियल से टीवी पर डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस के हिना के लुक पर गौर किया जाए तो साफ नजर आएगा कि अपनी मेहनत की बदौलत वो इतनी फिट और स्टनिंग नजर आती हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हिना खान के इस फिटनेस वीडियो से उनके फैंस भी काफी इंस्पायर हो रहे हैं। वर्कआउट के अलावा  हिना अपनी डेली रूटीन में किक बॉक्सिंग भी करती हैं। ये वर्कआउट वीडियो भी हिना खान ने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर किया है। अपनी फिटनेस को लेकर हिना खान कोई कोताही नहीं बरतती हैं। खतरों के खिलाड़ी में जाने से पहले भी हिना ने अपनी बॉडी पर काफी मेहनत की थी।

हिना खान सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी हॉट फोटोज और वीडियोज को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। खास बात ये है कि जब से हिना खान बिग बॉस 11 का हिस्सा बनी हैं तभी से वो और भी चर्चित हो गई हैं। इन दिनों वो लगातार चर्चा का विषय बनी हुई हैं। सुर्खियों से अलग हटकर हिना खान को अब बॉलीवुड फिल्मों के भी ऑफर मिलने लगे हैं। 

टीवी शो बिग बॉस 11 के बाद हिना खान ने अपना पहला एक्टिंग प्रोजेक्ट भी साइन कर लिया है। जिसकी शूटिंग भी शुरू हो चुकी है। ये प्रोजेक्ट एक शॉर्ट फिल्म  स्मार्ट फोन है। इस फिल्म का डायरेक्शन अंकुश भट्ट कर रहे हैं। हाल ही में उन्होंने ने सोशल मीडिया पर शॉर्ट फिल्म का पहला लुक शेयर किया था। जिसमें वो देसी अंदाज में नजर आ रही थीं। हिना खान ने अपने इस नए लुक से लोगों को भी हैरान कर दिया था। हिना के इस लुक के बाद से उनके फैंस को उनकी शॉर्ट फिल्म का बेसब्री का इंतजार है।

बिग बॉस से पहले हिना खान टीवी के फेमस शो "ये रिश्ता क्या कहलाता है" के जरिये अपनी एक अलग पहचान बना चुकी थी। इस शो में वो अक्षरा नाम की एक संस्कारी बहू के किरदार में नजर आई थीं। अब आप हिना जल्द ही बड़े परदे पर भी नजर आने वाली हैं।

Created On :   17 May 2018 8:58 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story