मौनी रॉय की चमकी किस्मत, अक्षय की 'गोल्ड' के बाद 'दबंग 3' में एंट्री

Tv Actress Mouni Roy get entry in salman khan film Dabangg3
मौनी रॉय की चमकी किस्मत, अक्षय की 'गोल्ड' के बाद 'दबंग 3' में एंट्री
मौनी रॉय की चमकी किस्मत, अक्षय की 'गोल्ड' के बाद 'दबंग 3' में एंट्री

डिजिटल डेस्क, मुंबई। टीवी के चर्चित सीरियल "नागिन" से फेमस हुई एक्ट्रेस मौनी रॉय के सितारें इन दिनों बुलंदियों पर हैं। अक्षय कुमार के साथ फिल्म "गोल्ड" से बॉलीवुड डेब्यू रोल मिलने के बाद मौनी के खाते में एक और बड़ी बॉलीवुड फिल्म आ गई है। बता दें कि मौनी रॉय सलमान खान के साथ "दबंग 3" में अहम किरदार निभाती नजर आ सकती हैं। 
 

 

बताया जा रहा है कि "दबंग 3" में मौनी का रोल सलमान खान की एक्स का होगा। इस फिल्म में सलमान खान और मौनी रॉय के फ्लैशबैक सीन्स हो सकते हैं। जिसमें दोनों रोमांस करते नजर आ सकते हैं। इसके साथ ही आपको ये साफ कर दें कि इसे लेकर अभी तक मौनी रॉय की और से कोई भी ऑफिशियल एनाउंमेंट नहीं किया गया है।  इंस्टाग्राम पर उन्हें 4.7 मिलियन यूजर्स फॉलो करते हैं।

 

मौनी अक्सर ही इंस्टाग्राम में अपनी हॉट तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं। मौनी को टीवी सीरियल "नागिन" से खास पहचान मिली और इस सीरियल के दौरान ही उन्होंने कई बार सलमान खान के साथ "बिग बॉस" के सेट पर भी शूटिंग की और अब आखिरकार उन्हें सलमान के साथ फिल्म भी मिल गई।  मौनी अक्सर सलमान खान की पार्टियों और उनके शोज में देखी जाती हैं।

 

 

वहीं सलमान खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म "रेस 3" की शूटिंग में बिजी हैं। इसके साथ ही वे जल्द ही "दबंग 3" पर भी काम शुरू करेंगे। हालांकि अभी तक फिल्म की लीड एक्ट्रेस का नाम सामने नहीं आया है। बता दें कि इस बार दबंग 3 में बहुत से बदलाव किए गए है। हिरोईन से लेकर फिल्म का निर्देशन भी सलमान खान की बजाय प्रभु देवा करने जा रहे। दबंग 3 की शूटिंग इस साल जून के महीने से शुरू होने जा रही हैं। हालांकि अभी यब तय नहीं किया गया है कि फिल्म में इस बार भी सोनाक्षा सिंहा रहेंगी या नहीं। 

Created On :   19 April 2018 9:59 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story