इस साल शादी करेंगी टीवी एक्ट्रेस सारा खान, बॉयफ्रेंड के सवाल पर ये दिया जवाब

TV Actress Sara Khan Said In Reality Show, She Is Going To Marry Soon
इस साल शादी करेंगी टीवी एक्ट्रेस सारा खान, बॉयफ्रेंड के सवाल पर ये दिया जवाब
इस साल शादी करेंगी टीवी एक्ट्रेस सारा खान, बॉयफ्रेंड के सवाल पर ये दिया जवाब

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। टेलीविजन जगत की फेवरेट बहू रहीं सारा अली खान हाल ही में अपनी बहन आर्या खान के साथ एक रिएलिटी शो का हिस्सा बनीं। इस दौरान उन्होंने अपनी पर्सनल लाइक के बारे में बताया। उन्होंने बताया कि वे जल्द ही शादी करने वाली हैं। फिलहाल सारा ने अपने होने वाले पति का नाम तो शेयर नहीं किया, लेकिन उसके नाम का हिंट जरूर दिया है। 

बता दें सारा ने रिएलिटी शो किचन चैम्पियन में शिरकत थी। इस शो को एक्टर अर्जुन बिजलानी होस्ट कर रहे हैं। शो में सारा के अलावा ये रिश्ता क्या कहलाता है फेम रोहन मेहरा और कांची सिंह भी शामिल हुए। कलर्स पर प्रसारित होने वाले इस शो का प्रोमों शो के ट्विटर हेंडल पर डाला गया है। प्रोमों में जब अर्जुन बिजलानी सारा खान से उनकी शादी से जुड़े सवाल पूछते हैं तो जवाब में सारा कहती हैं कि वे इसी साल शादी करने वाली हैं। यह सुनकर दर्शक तालियां बजाने लगते हैं। अर्जुन उनसे उनके बॉयफ्रेंड का नाम भी पूछते हैं, तो जवाब में सारा कहती है कि उसके नाम पहला शब्द A है। पहले वह एक्टिंग करता था, लेकिन अब बिजनेस ​मैन है। 

सारा की बातों से अंदाजा लगाया जा रहा है कि वे टीवी एक्टर अंकित गेरा की तरफ इशारा कर रही हैं। पिछले कई दिनों से सारा के अंकित को डेट करने की खबरें जोरों पर हैं। दोनों की साथ में कई तस्वीरें भी वायरल हुई हैं। दोनों के शादी करने की भी खबरें आई हैं। अगर सारा अंकित से शादी करती हैं तो यह उनकी दूसरी शादी होगी। 

पिछले दिनों सारा ने एक इंटरव्यू में कहा था कि ""मैं और अंकित साथ में कई प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहे हैं, इसलिए हम साथ में दिखेंगे, लेकिन इसका ये मतलब नहीं है कि मैं अंकित को डेट कर रही हूं। जब भी मैं सोशल मीडिया पर किसी एक्टर के साथ फोटो डालती हूं, लिंकअप की खबरें उड़ने लगती हैं। शादी के बारे में तो नहीं पता, लेकिन मैं यकीनन ही मदरहुड का अनुभव करना चाहूंगी।""
 

Created On :   25 April 2019 5:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story