comScore
Dainik Bhaskar Hindi

सारा खान ने होठों से लगाई सुई तो हंगामा हो गया...

BhaskarHindi.com | Last Modified - January 12th, 2019 17:39 IST

4.6k
0
0
सारा खान ने होठों से लगाई सुई तो हंगामा हो गया...

डिजिटल डेस्क,मुंबई। आज के वक्त में लगभग हर एक्ट्रेस अपने नैन-नक्श को डॉक्टर की मदद से तराश कर खूद को ग्लैमरस बनाने में लगी हुई है। एक वक्त जब प्लास्टिक सर्जरी को खूबसूरती में दाग समझा जाता था। राखी सावंत, आएशा टाकिया, मोनी रॉय ऐसी एक्ट्रेस रहीं, जिन्होंने बेहतर लुक के लिए अपने चहरे पर छूरियां चलवाई और सूइयां लगावाईं। राखी सवांत तो कई दफा ये मान चूकी है कि उन्होंने खूबसूरत दिखने के लिए डॉक्टर का सहारा लिया। बकौल राखी, जो चीज भगवान नहीं देता वो डॉक्टर दे देता है, लेकिन राखी के अलावा कोई भी एक्ट्रेस ये मानती नहीं है कि परफेक्ट नैन-नक्श के लिए उन्होंने डॉक्टर का सहार लिया है। अब इस लिस्ट में टीवी एक्ट्रेस सारा खान नाम जुड़ गया है। 

जी हां सारा ने हाल ही में अपने चेहरे की सर्जरी करवाई है, जिसकी कुछ तस्वीरें सारा ने इंस्‍टाग्राम पर शेयर की थी, लेकिन अपनी इन तस्वीरों की वजह से सारा को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है। नई तस्वीरों में सारा काफी अलग नजर आ रहीं हैं। फोटो में उनके होंठ काफी बड़े लग रहे हैं। सोशल मीडिया पर फैंस जमकर उन्‍हें ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, 'ये कौन है?' एक और यूजर ने लिखा,' आपकी सर्जरी फेल हो गई।' इसके अलावा कई लोग भद्दे कमेंट्स कर रहे हैं। सारा की तस्वीर देखकर उनके फैंस को बड़ा धक्‍का लगा है।

खबरें हैं कि सारा बहुत जल्‍द सीरीयल बिदाई से छोटे पर्दे पर एक बार फिर एंट्री करने वाली हैं। ऐसे में उन्‍होंने अपने नये लुक की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है। दरअसल वे अपने नए लुक से फैंस को सरप्राइज देना चाहती थीं, लेकिन सोशल मीडिया पर उन्‍हें ट्रोल का सामना करना पड़ा है।

आपको बता दें कि, सारा खान सोशल मीडिया पर अक्‍सर ट्रोल होती रहती हैं। कभी अपनी बोल्‍ड तस्वीरों की वजह से तो कभी अपनी अजीबो-गरीब हरकतों की वजह से। कुछ समय पहले उन्‍होंने अपनी एक सेमी न्‍यूड फोटो शेयर की थी जिसके बाद वे फैंस के निशाने पर आ गई थीं। इसके पहले उन्होनें एक पाकिस्तानी एड (विज्ञापन) पोस्ट किया था, उस पर भी उनको ट्रोल किया गया था। एक्‍ट्रेस ने इंस्‍टा पर एक वीडियो अपलोड किया था, जिसमें उन्होंने कहा था कि 'मेरा पाकिस्तानी कमर्शियल #faizabeautycream बस इसी पर लोगों ने उन्हें आड़े हाथों ले लिया था।


 

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ये भी देखें
Survey

app-download