comScore

एक बार फिर पुराने यादें ताजा करने आ रहा टीवी सीरियल संजीवनी, ये एक्टर्स रहेंगे शो का हिस्सा


डिजिटल डेस्क, मुम्बई। टेलीविजन का फेमस शो रहा संजीवनी, जो साल 2002 में प्रसारित हुआ था। यह उस समय का सबसे अच्छा मेडिकल ड्रामा शो था, जिसे दर्शकों द्वारा बहुत पसंद किया गया था। अब 17 साल बाद इसका दूसरा सीजन भी आने वाला है। शो के प्रोड्यूसर सिद्धार्थ मल्होत्रा इस शो को लेकर आ रहे हैं। खास बात यह है कि ​इस सीजन में भी ​पिछले सीजन के एक्टर मोहनीश बहल और गुरदीप कोहली देखने को मिलेंगे। वहीं सुरभि चंदना, नमित खन्ना और सायंतनी घोष भी संजीवनी 2 में काम करते नजर आ सकती हैं। 

बता दें इस साल वर्ल्ड डॉक्टर्स डे के मौके पर संजीवनी का पहला लुक सामने आया था और अब इसका पहला टीजर भी सामने आ चुका है। इस नए टीजर को देखकर आप सभी की पुरानी यादें ताजे हो जाएंगी। इस नए टीजर में आप मोहनीश बहल और गुरदीप कोहली को ऑपरेशन थिएटर से निकलते देखेंगे और उनके बैकग्राउंड में आप संजीवनी की ट्यून को सुनेंगे। वीडियो में आप सुरभि चंदना और नमित खन्ना को भी डॉक्टर कोट में मोहनीश और गुरदीप संग चलते देखेंगे।

मेकर्स ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है कि 'संजीवनी के हमारे डॉक्टर्स आपके दिलों तक पहुंचने के लिए तैयार हैं। सिर्फ स्टार प्लस पर।' 

प्रोड्यूसर सिद्धार्थ ने कुछ समय पहले इस सीरियल के बारे में बात करते हुए कहा था कि कैसे संजीवनी 2, सीरियल संजीवनी और दिल मिल गए से बिल्कुल अलग होगा। उन्होंने कहा था कि 'संजीवनी और दिल मिल गए इंटर्न्स की कहानी पर फोकस करता था। इस शो में आप रेजिडेंट डॉक्टर्स की कहानी देखेंगे। डॉक्टर्स हॉस्पिटल में सर्जरी कर सकते हैं जबकि इंटर्न्स नहीं कर सकते। इस समय चल रहे भ्रष्टाचार के चलते लोग डॉक्टर्स पर भरोसा नहीं करते, तो हम ऐसी सीरीज लोगों के सामने लाना चाहते हैं जो लोगों को उम्मीद दे। संजीवनी आपको उम्मीद भी देगा।' फिलहाल इस शो की टेलीकास्ट डेट सामने नहीं आई है। 

कमेंट करें
IU90w