comScore
Dainik Bhaskar Hindi

महानायक की धमकी के बाद, Twitter की टीम ने की मुलाकात

BhaskarHindi.com | Last Modified - February 20th, 2018 20:21 IST

2.7k
0
0

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बाॅलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने इस महीने की शुरुआत में ट्विटर में फॉलोवर्स की घटती संख्या को लेकर अपनी नाराजगी जताई थी। उन्होंने ट्विटर छोड़ने की धमकी तक दे दी थी। जिसके बाद अमिताभ बच्चन ने इस माइक्रोब्लॉगिंग साइट के काम करने के तरीके को समझने के लिए इसके कुछ अधिकारियों से मुलाकात की है।

टीम से मिलकर कहा- शुक्रिया

ट्विटर की टीम से मिलने के बाद अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर कहा, "समुद्र के उस पार से ट्विटर की टीम ने आकर मुझसे मुलाकात की और बताया कि ट्विटर कैसे काम करता है। शुक्रिया" जब अमिताभ ने ट्विटर छोड़ने की धमकी दी थी उस समय उनके फॉलोवर्स की संख्या घट गई थी। फिलहाल उनके ट्विटर फॉलोवर्स की संख्या 33.1 करोड़ है।

अमिताभ ने बाद में किया था खुलासा

हालांकि बात बढ़ने से पहले ही बिग बी ने यह खुलासा कर दिया था कि वह ऐसा कुछ नहीं करने जा रहा है, बल्कि यह सब एक विस्तृत मजाक था। अब ऐसा लगता है कि ट्विटर टीम ने यह देखा और इसे काफी गंभीरता से लिया है कि अमिताभ बच्चन जैसे प्रभावशाली व्यक्ति उनकी साइट को अलविदा कह सकते हैं। बता दें कि अमिताभ आए दिन कोई न कोई पोस्ट करते ही रहते हैं।

इन फिल्मों में आएंगे नजर

जल्द ही अमिताभ फिल्म '102 नॉट आउट', 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' और 'ब्रह्मास्त्र' जैसी फिल्मों में नजर आएंगे। बता दें कि अमिताभ ट्विटर पर खासा सक्रिय रहा करते थे। वह अपने फैंस के साथ तस्वीरें शेयर करने के साथ ही जन्मदिन की बधाई या अन्य चीज़ों को साझा करने के लिए भी फेमस है।

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ये भी देखें

app-download