कांग्रेस नेता पर बंदूक तानकर तीन बार दबाया ट्रिगर, भीड़ ने आरोपियों को धुना

Two accused tried to shoot a congress leader, public beaten them
कांग्रेस नेता पर बंदूक तानकर तीन बार दबाया ट्रिगर, भीड़ ने आरोपियों को धुना
कांग्रेस नेता पर बंदूक तानकर तीन बार दबाया ट्रिगर, भीड़ ने आरोपियों को धुना

डिजिटल डेस्क छिंदवाड़ा। दो पक्षों में हुए विवाद को लेकर समझौता कराने गए कांगेस नेता कौशल कैथवास पर बदमाशों ने बंदूक तान दी। बदमाशों द्वारा तीन फायर करने की कोशिश की, लेकिन गनीमत रही कि बंदूक नहीं चली, जिससे कैथवास बाल-बाल बच गए। इस बीच गुस्साई जनता ने हमलावर की जमकर पिटाई कर दी। खुद को बचाते हुए एक आरोपी खुद ही पुलिस स्टेशन पहुंच गया, वहीं दूसरा आरोपी मौके से फरार हो गया। पुलिस ने मामला को दर्ज करते हुए विवेचना में लिया हे।


रुपए का लेनदेन बताया जा रहा कारण
बड़कुही बस स्टैंड के समीप शुक्रवार रात एक बदमाश ने कांग्रेस नेता पर बंदूक तान दी। आरोपी ने तीन बार गोली चलाने का प्रयास किया, लेकिन गोली नहीं चल सकी। इस बीच कांग्रेस ने बदमाश को पकड़ लिया, शोर शराबा सुन आसपास के लोग इकट्ठा हो गए और बदमाश की जमकर पिटाई की गई। यहां से मौका पाकर बदमाश भागकर स्वयं बड़कुही चौकी पहुंच गया। वहीं उसका साथी घटना स्थल से भागने में कामयाब हो गया। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।
 

दौड़कर पकड़ा आरोपी को
पुलिस ने बताया कि आरोपी शहजाद खान उर्फ सज्जू और जावेद खान उर्फ अन्नू का बड़कुही बस स्टैंड पर रुपयों के लेनदेन को लेकर गौरव सिंह ठाकुर उर्फ मोनू से विवाद हो गया। यहां मौजूद कांग्रेस नेता कौशल कैथवास ने बीच-बचाव कर युवकों को भगा दिया। बाद में सज्जू और अन्नू बंदूक लेकर वापस लौटे और बीच-बचाव करने वाले कौशल कैथवास पर बंदूक तान दी। सज्जू ने तीन बार फायरिंग का प्रयास किया, लेकिन गोली नहीं चली। इस बीच कौशल कैथवास ने दौड़कर सज्जू को पकड़ लिया। आसपास के लोगों के साथ मिलकर जमकर पिटाई भी कर दी।
 

नहीं मिली बंदूक, कारतूस जब्त
घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंचे चांदामेटा टीआई गोपाल घासले ने विवाद के दौरान बंदूक से गिरी एक जिंदा कारतूस जब्त की, हालांकि, पुलिस चौकी की ओर भागते वक्त सज्जू के पास बंदूक थी, जो पुलिस को नहीं मिली है। पुलिस आरोपी से पता लगा रही है कि बंदूक कहां गई। घटना स्थल की जांच के दौरान स्टेडियम के समीप बेसबाल के डंडे, रॉड और धारदार हथियार मिले हैं।
 

इनका कहना है...
घटना के बाद शहजाद खान भागकर पुलिस चौकी पहुंच गया था। मोनू ठाकुर और कौशल कैथवास की शिकायत पर आरोपी शहजाद खान और अन्नू खान के खिलाफ विभिन्न धारा के तहत प्रकरण दर्ज किया गया है। फरार अन्नू खान की तलाश जारी है।
कविता पटले, प्रभारी, पुलिस चौकी बड़कुही

 

Created On :   6 April 2019 4:37 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story