पाक बल्लेबाज के बाद न्यूजीलैंड में एक और फनी रनआउट, तीन बार गिरा बल्लेबाज, देखें वीडियो

two batsmen slipped in the middle of the pitch while running and was run out in new zealand plunket shield match
पाक बल्लेबाज के बाद न्यूजीलैंड में एक और फनी रनआउट, तीन बार गिरा बल्लेबाज, देखें वीडियो
पाक बल्लेबाज के बाद न्यूजीलैंड में एक और फनी रनआउट, तीन बार गिरा बल्लेबाज, देखें वीडियो
हाईलाइट
  • इससे पहले गुरुवार को पाक बल्लेबाज अजहर अली भी फनी तरीके से रन आउट हुए थे।
  • प्लंकेट शील्ड टूर्नामेंट के एक मैच में दो बल्लेबाज रन लेते वक्त तीन बार गिरे और रनआउट हो गए।
  • यह रन आउट आपको हंसने पर मजबूर कर देगा।

डिजिटल डेस्क, वेलिंगटन। क्रिकेट फैंस अभी-अभी पाक के अजहर अली के अजीबोगरीब रनआउट से ऊबर ही थे कि एक हास्यास्पद रनआउट सामने आया है। न्यूजीलैंड में चल रहे घरेलू प्लंकेट शील्ड टूर्नामेंट के एक मैच में दो बल्लेबाज रन लेते वक्त तीन बार गिरे और रनआउट हो गए। यह रन आउट आपको हंसने पर मजबूर कर देगा।

यह घटना प्लंकेट शील्ड टूर्नामेंट के वेलिंगटन और ओटैगो के बीच मैच का है। ओटैगो की पारी के 47वें ओवर में बल्लेबाजी कर रहे माइकल रिप्पन ने गेंद को फ्लिक करने के बाद रन के लिए दौड़ पड़े। इसके बाद इन दोनों ने दो रन लेने का सोचा। इसके बाद नॉनस्ट्राइकर पर पहुंचे रिप्पन जैसे ही दूसरे रन के लिए मुड़े, वह दो बार फिसले और फिर गिर पड़े। उन्हें गिरता देख उनका साथी खिलाड़ी नाथन स्मिथ आधे पिच से वापस लौटने का सोचा और वह भी रुकने के चक्कर में फिसल गए। इसी बीच विकेटकीपर ने बॉल पिक कर गिल्लियां बिखेर दीं।

 

 

यह वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है और इसे पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच हुए घटना से जोड़ कर देखा जा रहा है। लोग इन दोनों वीडियो की तूलना भी कर रहे हैं।

 

 

बता दें कि इससे पहले गुरुवार को पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच अबुधाबी में खेले गए दूसरे टेस्ट मैच में दर्शकों को एक विचित्र घटना देखने को मिली थी। यह घटना पाकिस्तान के बल्लेबाज अजहर अली के बचकाने तरीके से रनआउट होने को लेकर है, जिसके बाद दर्शक हंसे बिना नहीं रह सके। दरअसल बल्लेबाज अजहर अली ने 53वें ओवर में थर्डमैन पर एक शॉट लगाया। अजहर को लगा कि गेंद बाउंड्री के पार जा चुकी है और वह बीच फील्ड में आकर दूसरे छोर पर मौजूद बल्लेबाज से बात करने लगे। इतने देर में विकेटकीपर ने गिल्लियां बिखेर दीं और वह रनआउट हो गए। इस विचित्र तरिके से आउट होने के कारण अजहर की खूब खिल्लियां भी उड़ रही हैं।

Created On :   19 Oct 2018 1:27 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story