Samsung के फोल्डेबल फोन में मिलेंगी दो बैटरी, हो सकती है ये कीमत

Two battery packs will be found in Samsung Foldable smartphone
Samsung के फोल्डेबल फोन में मिलेंगी दो बैटरी, हो सकती है ये कीमत
Samsung के फोल्डेबल फोन में मिलेंगी दो बैटरी, हो सकती है ये कीमत

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दक्षिण कोरियाई कंपनी Samsung ने बीते माह अपना फोल्डेबल स्मार्टफोन पेश किया था। यह स्मार्टफोन पूरी तरह से फोल्ड होता है। अब इस फोन से जुड़ी खबरें लगातार आने लगी हैं। हाल ही में एक रिपोर्ट में बताया गया है कि इस फोन में अच्छे बैटरी बैकप के लिए दो बैटरी दी जाएंगी। ये बैटरी अलग अलग होंगी, लेकिन दोनों बैटरियों की कैपेसिटी मिलाकर 6,000 mAh की होगी। इसके अलावा कई अन्य जानकारियां भी फोन को लेकर सामने आई हैं। बात करें कीमत की तो कयास लगाए जा रहे हैं कि इस फोन की कीमत करीब 1,800 डॉलर (लगभग 1,30,000 रुपए) हो सकती है। 

कैमरा
Samsung के नए फोल्डेबल स्मार्टबैक में डुअल रियर कैमरा सेटप मिलेगा। फोटोग्राफी के लिए इस फोन के रियर पर 12-12 मेगापिक्सल के दो कैमरे दिए जाएंगे। वहीं सेल्फी के लिए इस फोन के फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जाएगा। इस फोन का नाम अब तक कंपनी ने सामने नहीं लाई है। हालांकि LetsGoDigital की एक रिपोर्ट के मुताबिक, इस स्मार्टफोन का नाम Galaxy F हो सकता है। इसमें F का मतलब Fold है। 

रैम/ प्लेटफार्म
इस फोन में 8GB रैम और 128GB का स्टोरेज क्षमता हो सकती है। इस फोन में एक से ज्यादा स्टोरेज विकल्प होने की बात भी सामने आई है। Galaxy Fold स्मार्टफोन 9 Pie पर आधारित सैमसंग के नए OneUI इंटरफेस पर काम आएगी। बात करें इस स्मार्टफोन की डिस्प्ले की तो कंपनी ने इसे Infinity Flex Display नाम दिया है, जो कि कंपनी का कंपनी का नेक्स्ट जेनरेशन प्लैटफॉर्म है। हालांकि कंपनी ने इसके बारे में अधिक जानकारी नहीं दी है। इस फोन में 7.3 इंच की स्क्रीन दी जाएगी, जो कि 1536x2152 पिक्सल का रेज्यूलेनश देगी। 
 
 

Created On :   17 Dec 2018 10:56 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story