करन और अर्जुन ने लिया मां-बहन के अपमान का बदला, पिता को उतारा मौत के घाट

Two brothers murdered their father for insulting mother and sister
करन और अर्जुन ने लिया मां-बहन के अपमान का बदला, पिता को उतारा मौत के घाट
करन और अर्जुन ने लिया मां-बहन के अपमान का बदला, पिता को उतारा मौत के घाट

डिजिटल डेस्क, छिंदवाड़ा। मप्र के छिंदवाड़ा जिले में चांद के ग्राम पौनिया में दो भाई करन और अर्जुन ने अपने पिता को लाठियों से पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया। आरोपी पुत्रों का कहना है कि पिता हमेशा मां के चरित्र पर संदेह करता था, इसके साथ ही आए दिन बहनों को गाली देता था। मां और बहन का अपमान बर्दाश नहीं हुआ और योजना बनाकर पिता को मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

दो घंटे में सुलझा दी हत्या की गुत्थी
पुलिस ने इस संंबंध में बताया कि चांद के ग्राम पौनिया के दो भाई करन और अर्जुन ने अपनी मां और बहन की बेइज्जती का बदला पिता की हत्या कर दी। पिता उनकी मां के चरित्र पर संदेह और बहनों को अश्लील गालियां दिया करता था। हर रोज के विवाद से तंग आकर दोनों भाईयों ने बुधवार देर रात पिता की हत्या कर दी। इस हत्याकांड की गुत्थी पुलिस ने महज दो घंटे में सुलझा ली। दोनों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

आरोपियों, मां और बहन से पूछताछ पर हुआ खुलासा
एसपी मनोज राय ने बताया कि बुधवार रात लगभग 2.35 बजे करन ने डायल-100 में फोन कर बताया कि उसके पिता 45 वर्षीय रामगोपाल कहार की हत्या पुरानी रंजिश के चलते गांव के कुछ लोगों ने कर दी है। इस शिकायत पर मौके पर पहुंची टीम ने संदेहियों को पूछताछ के लिए थाने लाया और घटना स्थल की जांच की। करन के बताए घटना स्थल पर हत्या के कोई साक्ष्य नहीं मिले। तब पुलिस ने करन, अर्जुन, दोनों बहनों और मां से बयान लिए तो मामला खुलकर सामने आ गया। पूछताछ में दोनों भाईयों ने बताया कि पिता मां के चरित्र पर संदेह और बहनों के साथ गाली-गलौच किया करता था। रोजाना के विवाद से परेशान होकर उन्होंने लाठी से पीटकर उसकी हत्या कर दी।

बारूद से शव जलाने का प्रयास
रामगोपाल कहार मछली पकड़ने का काम किया करता था। इस वजह से उसके घर पर डायनामाइट उपलब्ध था। हत्या के बाद आरोपी बेटों ने रामगोपाल का शव डायनामाइट की बारूद से जलाने का प्रयास भी किया था, हालांकि वे उसे जला नहीं पाए थे। पुलिस ने अधजला डायनामाइट भी जब्त किया है।

टीम होगी पुरस्कृत
हत्याकांड का खुलासा करने वाली टीम में चांद टीआई हितेन्द्र सिंह राठौर, एसआई धर्मेन्द्र कुशराम, एएसआई परमलाल डेहरिया, आरक्षक चंद्रशेखर सोनी, विजय सनोडिया, आनंद रघुवंशी, महिला आरक्षक मीनल तिवारी शामिल है। टीम को पुलिस अधीक्षक द्वारा पुरस्कृत किया जाएगा।

Created On :   14 Feb 2019 1:03 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story