comScore

छिंदवाड़ा: तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवारों को रौंदा, दो की मौत, एक की हालत गंभीर

January 10th, 2019 23:40 IST
छिंदवाड़ा: तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवारों को रौंदा, दो की मौत, एक की हालत गंभीर

डिजिटल डेस्क, छिंदवाड़ा। उमरानाला के एमपीईवी ऑफिस के समीप एक तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवारों को रौंद दिया। हादसे में दो युवकों की मौके पर मौत हो गई। वहीं एक युवक की हालत गंभीर है। जिसे जिला अस्पताल लाकर भर्ती कराया गया है। घटना के  बाद से क्षेत्र में शोक का महौल व्याप्त है।

युवकों के ऊपर से निकल गया ट्रक
पुलिस ने बताया कि गुरुवार रात लगभग 8.30 बजे नागपुर से छिंदवाड़ा की ओर आ रहे ट्रक ने सामनेे चल रही बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में ट्रक के पहिए दो युवकों के ऊपर से निकल गए। वहीं एक युवक की हालत गंभीर है। हादसे में गोरखपुर निवासी 35 वर्षीय मोहन पिता गोविंदा पाठे, 32 वर्षीय मेघश्याम डोंगरे की मौके पर मौत हो गई। वहीं 27 वर्षीय संदीप पिता पन्नालाल डोंगरे को गंभीर चोटें आई हैं। जिसे एम्बुलेंस से जिला अस्पताल लाकर भर्ती कराया गया है।

घर लौट रहे थे युवक
बाइक सवार युवक उमरानाला से काम निपटाकर वापस घर लौट रहे थे। वे एमपीईबी ऑफिस के सामने पहुंचे ही थे कि पीछे से आ रहे ट्रक ने उन्हें अपनी चपेट में ले लिया। पुलिस ने ट्रक जब्त कर उमरानाला चौकी में खड़ा कराया है।

क्षेत्र में शोक का महौल
युवकों की मौत की खबर जैसे ही परिजनों व क्षेत्रियजनों को लगी क्षेत्र में शोक का महौल व्याप्त हो गया। लोगों का कहना है कि दोनों युवक मिलनसार थे और सभी की मदद के लिए आगे रहते थे।

क्षेत्रिय लोगों में आक्रोश
घटना के बाद क्षेत्रिय लोगों में आक्रोश देखा गया गया। लोगों का कहना है कि बेलगाम भागते ट्रकों के खिलाफ पुलिस प्रशासन द्वारा किसी प्रकार की कार्रवाई नहीं की जाती है, जिसके कारण आए दिन हादसे हो रहे हैं। पुलिस प्रशासन द्वारा चालकों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जानी चाहिए। लोगों ने चेतावनी दी है कि यदि शीघ्र कार्रवाई नहीं होती है, तो उग्र आंदोलन किया जाएगा।

कमेंट करें
jp8o5