comScore

मिनी ट्रक व टिप्पर की टक्कर में 2 की मौत 2 घायल

March 02nd, 2019 20:19 IST
मिनी ट्रक व टिप्पर की टक्कर में 2 की मौत 2 घायल

डिजिटल डेस्क, कलंब(यवतमाल)। तेज रफतार मिनी ट्रक व टिप्पर में जबरदस्त टक्कर हो जाने से 2 युवकों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 2 युवक घायल हो गए। यह घटना कलंब-वर्धा मार्ग पर वाईन बार के सामने शनिवार को हुई। मृतकों की पहचान सोलापुर जिले के मंगलवेढा निवासी लीगेश्वर यादव (30 ), कपिल पाटील (20 ) के तौर पर हुई है।

प्राप्त जानकारी अनुसार दोनों युवक अपनी एमएच 13 एएक्स 3701 नंबर के आयशर वाहन से सोलापुर से अनार लेकर नागपुर की ओर जा रहे थे। इस बीच कलंब-वर्धा मार्ग पर सामने से आ रहे एमपी 39  एच 0921  नंबर के दिलीप बिडकॉन कंपनी के टिप्पर से टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जबर्दस्त थी कि लीगेश्वर यादव व कपिल पाटील की मौके पर मौत हो गई। वाहन चालक समाधान यादव गंभीर रूप से घायल हो गए। जिसे जिला सरकारी अस्पताल में भर्ती किया गया है। वहीं टिप्पर चालक रामसागर यादव को घायल अवस्था में कलंब के ग्रामीण अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती किया गया है।

घटना की जानकारी मिलते ही कलंब पुलिस थाने के थानेदार नरेश रणधीर ने घटनास्थल पहुंचकर घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। टक्कर इतनी भीषण थी की क्रेन की सहायता से वाहनो को हटाकर शवों को निकाला गया। समाचार लिखे जाने तक अपराध दर्ज कराने की कार्रवाई कलंब पुलिस थाने में शुरू थी। 

उमरखेड में जिनिंग कारखाने में आग 
 उमरखेड़ के बीच पुसद मार्ग पर स्थित जिनिंग प्रेस में अचानक आग लग गई। जिस समय आग लगी उस समय कारखाने में मजदूर काम कर रहे थे। कारखाने में काम कर रहे मजदूरों को यह बात ध्यान में आते ही उन्होंने आग को फैलने से बचाया। साथ ही दमकल विभाग को भी सूचना दी गई। दमकल विभाग व स्थानीय मजदूरों की  समय सूचकता व सहायता से आग पर काबू पाया गया। जिससे जिनिंग के संचालक भारी नुकसान से बच गए। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

कमेंट करें
FWO9f