comScore

पिकअप-बाईक में भिड़ंत, दो की मौके पर मौत

February 12th, 2019 21:39 IST
पिकअप-बाईक में भिड़ंत, दो की मौके पर मौत

डिजिटल डेस्क, सीधी। तेज रफ्तार आ रहे पिकअप वाहन और सामने से आ रही मोटर साइकिल की जोरदार भिड़त हो गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि बाईक में सवार दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा कर शव को पोस्ट मार्टम के लिए भेजा है। पुलिस की मानें तो दोनों ही वाहनों की रफ्तार बहुत तेज थी, जिसके कारण यह हादसा हुआ। हादसे के बाद मृतकों के परिजनों में शोक का महौल है।

आरोपी चालक मौके से फरार
शहर से करीब 8 किमी दूर कुर्रवाह गांव में आज शाम तेज रफ्तार में पिकअप एवं बाईक की सीधी भिड़ंत होने से मौके पर ही दो बाइक सवारों की दर्दनाक मौत हो गई। हादसे के बाद आरोपी चालक पिकअप छोड़कर भाग खड़ा हुआ। सूचना पाकर मौके पर पहुंची 100 डायल पुलिस ने लहूलुहान दोनों बाइक सवारों को शाम करीब 6 बजे जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने परीक्षण करने के बाद दोनों को मृत घोषित कर दिया।

दोनों वाहनों की रपफ्तार थी तेज
जानकारी के अनुसार शाम करीब 5.30 बजे जमोड़ी खुर्द निवासी बुद्धसेन केवट पिता भैयालाल केवट 30 वर्ष एवं अजय केवट पिता लाला केवट 25 वर्ष पल्सर बाईक क्रमांक एमपी 53 एमसी 1950 से जमोड़ी से भेलकी जा रहे थे। दोनों ही वाहनों की रफ्तार बहुत तेज थी। रास्ते में तेज रफ्तार में आ रहे पिकअप क्रमांक एमपी 53 जीए 2859 से सीधी भिड़ंत कुर्रवाह गांव में हो गई। भिड़त इतनी जोरदार थी कि मोटर साइकिल पर सवार दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार हादसे के दौरान दोनों वाहनों की रफ्तार काफी तेज थी, जिससे दोनो बाइक सवारों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जिला अस्पताल स्थित पुलिस सहायता केन्द्र में पंचनामा कार्रवाई के पश्चात दोनों लाशों को पोस्टमार्टम के लिए मर्चुरी भेजा है। घटना के बाद से गांव में शोक है।

कमेंट करें
Survey
आज के मैच
IPL | Match 38 | 21 April 2019 | 04:00 PM
SRH
v
KKR
Rajiv Gandhi Intl. Cricket Stadium, Hyderabad
IPL | Match 39 | 21 April 2019 | 08:00 PM
RCB
v
CSK
M. Chinnaswamy Stadium, Bengaluru