तूफान और बाइक की भिड़ंत में दो की मौत, सिविल लाइन थाना कोठी रोड पर भीषण हादसा

Two died in collision of toofan vehicle and bike on Kothi road
तूफान और बाइक की भिड़ंत में दो की मौत, सिविल लाइन थाना कोठी रोड पर भीषण हादसा
तूफान और बाइक की भिड़ंत में दो की मौत, सिविल लाइन थाना कोठी रोड पर भीषण हादसा

डिजिटल डेस्क, सतना। सिविल लाइन थाना अंतर्गत कोठी रोड पर तूफान गाड़ी और बाइक की भिड़ंत में दो लोगों की मौत हो गई। जिस पर कायमी कर पुलिस जांच में जुट गई है।थाना प्रभारी डीडी खान ने बताया कि संजय नगर रामपुर चौरासी में रहने वाले मनीष चौधरी पुत्र रामबहोरी 24 वर्ष और मुकद्दम रामसजीवन चौधरी उर्फ लल्लू पुत्र मातादीन 66 वर्ष,रेलवे माल गोदाम में पल्लेदारी कर सोमवार रात को बाइक क्रमांक एमपी 19 एमडी-8139 पर सवार होकर घर जा रहे थे। तकरीबन साढ़े 12 बजे बाइक  सवार कोठी रोड पर सिद्धि विनय मंदिर के पास पहुंचे तभी सामने से आई तेज रफ्तार तूफान गाड़ी क्रमांक एमपी 04 बीसी 6643 के चालक ने जोरदार टक्कर मार दिया, जिससे मोटर साइकिल समेत दोनों लोग उछलकर दूर जा गिरे तो चार पहिया गाड़ी अनियंत्रित होकर सड़क से नीचे उतर गई। इस दुर्घटना में मनीष और रामसजीवन ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। उधर जब दोनों लोग देर रात तक घर नहीं पहुंचे तो मनीष का भाई विनोद कुछ लोगों के साथ तलाश में निकल पड़ा। रास्ते में ही एक व्यक्ति के जरिए हादसे की खबर लगी तो सभी लोग आनन-फानन घटना स्थल पर आ गए। 

तब मिली खबर
भीषण दुर्घटना की खबर किसी राहगीर ने डायल 100 पर दी, तब पुलिस टीम ने घटना स्थल पर पहुंचकर मृतकों के शव जिला अस्पताल भेज दिये तो दोनों वाहनों को जब्त कर थाने ले गई। बताया गया है कि तूफान गाड़ी में सिर्फ चालक ही सवार था। मृतकों की पहचान होने पर परिजन को सूचित किया गया। जिनकी मौजूदगी में मंगलवार सुबह शवो का पोस्टमार्टम कराया गया। 

कटीली तार की बाड़ी में उतरा करंट, किसान की मौत
सिंहपुर थाना अंतर्गत चोरबरी में करंट लगने से किसान की मौत हो गई,जिस पर मर्ग कायम कर जांच की जा रही है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक विगत 19 मई को सुबह करीब 6 बजे कामता प्रसाद कुशवाहा पुत्र दद्दी प्रसाद अपने खेत में लगी प्याज की फसल को सीचने के लिए पाइप बिछा रहे थे। इसी दौरान खेत की मेड़ पर लगी कटीली तार की बाडी के संपर्क में आने से किसान को करंट का तेज झटका लगा और वह बाडी गिरकर बुरी तरह से झुलस गए। यह देखकर परिजन ने किसी तरह कामता को तार से दूर किया और तुरंत सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र कोठी ले गये जहां डॉक्टर ने देखते ही मृत घोषित कर दिया। 

पड़ोसियों पर आरोप
मृतक के परिजन ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि मानिक लाल कुशवाहा और लक्ष्मी कुशवाहा ने अवैध रुप से बिजली जलाने के लिए खम्भे पर तार फंसाकर  कटीली बाडी के बगल से अपने खेत तक फैलाई थी। तार कटी-फटी होने से बाडी में करंट उतर आया और इस बात से अनजान किसान की मौत का कारण बन गया। 
 

Created On :   22 May 2019 7:47 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story