डबल मर्डर: चार दोस्तों ने मिलकर दो दोस्तों को उतारा मौत के घाट

Two hacked, burnt and buried by four friends
डबल मर्डर: चार दोस्तों ने मिलकर दो दोस्तों को उतारा मौत के घाट
डबल मर्डर: चार दोस्तों ने मिलकर दो दोस्तों को उतारा मौत के घाट

डिजिटल डेस्क, गुरुग्राम। दिल्ली से सटे गुरुग्राम में हत्या की सनसनीखेज वारदात सामने आई है। यहां पर चार दोस्तों ने मिलकर दो दोस्तों की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी। इतना ही नहीं कुल्हाड़ी से वार करने के बाद उन्हें जलाने की भी कोशिश की गई। हालांकि पुलिस ने 72 घंटों के अंदर हत्या की इस गुत्थी को सुलझा लिया। पुलिस ने इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है जबकि दो आरोपी फरार बताए जा रहे है।

 

ये मामला 20 दिसंबर का है जब राजेन्द्र पार्क के रहने वाले राहुल और गाड़ौली के निवासी रमेश के परिजनों ने सेक्टर 10 पुलिस स्टेशन में इन दोनों की अपहरण की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। परिजनों को लापता युवकों के दोस्तों रोहित, गौतम और संजू पर उनका अपहरण करने का शक था। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने तत्काल कार्रवाई की और दो आरोपियों की गिरफ्तारी के साथ ही पूरा मामला सामने आ गया। आरोपी विनय और रोहित ने पुलिस पूछताछ में अपना जुर्म कबूल कर लिया।

 

पुलिस के मुताबिक 20-21 दिसंबर की देर रात 6 दोस्तों ने कमरे में बैठकर शराब पी। इस बीच चार दोस्तों ने मिलकर राहुल और रमेश को जातिसूचक शब्द कहकर जलील करना शुरू किया। देखते ही देखते झगड़ा इतना बढ़ गया कि रोहित, विनय, गौतम और संजू ने मिलकर राहुल और रमेश की कुल्हाड़ी से हत्या कर दी। जिसके बाद आरोपियों ने गाड़ौली में रिलायंस कंपनी की खाली पड़े जंगलनुमा इलाके में शवों को दफना दिया। बताया जा रहा है कि इससे पहले आरोपियों ने शवों को जलाने की भी कोशिश की थी। पुलिस ने इस जगह से अधजले शव बरामद किए है। 

 

जिस कमरे में इन दोस्तों ने शराब पी थी उस कमरे में पुलिस को दीवार पर खून के छीटें मिले हैं। वहीं पूरे कमरे में सामान बिखरा बड़ा हुआ मिला है। शराब के ग्लास भी पुलिस को यहां से मिले हैं।

 

पुलिस ने शुक्रवार को इस मामले में IPC की अपहरण की धारा 364 के तहत मामला दर्ज किया था। आरोपियों के पकड़े जाने के बाद अब उन पर 302 के तहत केस चलाया जाएगा। पुलिस को राहुल, रमेश और विनय के क्रिमिनल रिकॉर्ड भी मिले हैं। राहुल और विनय को कार चोरी के मामले में 2-3 महीने पहले गिरफ्तार किया गया था। वहीं रमेश पर 2015 में एक नाबालिग के यौन शोषण का आरोप है। पुलिस फरार आरिपियों की तलाश कर रही है।

Created On :   24 Dec 2017 5:00 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story