ब्रेकअप होने से परेशान दो नाबालिग सहेलियों ने ली सेल्फी और कर लिया सुसाइड

Two minor girls committed suicide due to breakup in love affairs
ब्रेकअप होने से परेशान दो नाबालिग सहेलियों ने ली सेल्फी और कर लिया सुसाइड
ब्रेकअप होने से परेशान दो नाबालिग सहेलियों ने ली सेल्फी और कर लिया सुसाइड

डिजिटल डेस्क, मुंबई। महानगर के गोरेगांव इलाके में दो नाबालिग सहेलियों ने कुएं में कूदकर आत्महत्या कर ली। आत्महत्या से पहले दोनों ने अपने मोबाइल से सेल्फी लेकर सहेली और भाई को पोस्ट किया और आत्महत्या की जानकारी दी। अंदाजा लगाया जा रहा है कि अपने-अपने प्रेमसंबंध टूटने से परेशान होकर दोनों ने यह कदम उठाया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

आत्महत्या करने वाली सहेलियों के नाम सुनीता किशन (17) और प्रवीणा रावते (17) है। सीनियर इंस्पेक्टर विजयलक्ष्मी हीरेमथ ने बताया कि मंगलवार रात साढ़े आठ बजे के करीब आरे कॉलोनी स्थित विसावा बावडी इलाके में स्थित कुएं में दोनों ने छलांग लगा दी। आत्महत्या से पहले दोनों सहेलियों ने कुएं के पास ही सेल्फी निकाली। दोनों ने अपनी यह सेल्फी अपनी सहेलियों को भेजा। एक लड़की ने अपने भाई को भी ह्वाट्सएप के जरिए फोटो भेजी साथ ही संदेश में लिखा कि हम आत्महत्या कर रहे हैं।

जानकारी मिलने के बाद दमकल की टीम मौके पर पहुंची और दोनों को निकालने के बाद सिद्धार्थ अस्पताल ले जाया गया लेकिन दाखिल करने से पहले ही डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। शुरूआती छानबीन में संकेत मिल रहे हैं कि कुछ दिनों पहले ही दोनों सहेलियों और उनके प्रेमियों के बीच अलगाव हुआ था। आशंका है कि इसी के चलते दोनों ने आत्महत्या जैसा कदम उठाया है। पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुटी हुई है।

Created On :   21 Nov 2018 4:05 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story