दर्दनाक हादसे में चाचा-भतीजे की मौत, महिला समेत दो गंभीर

Two people died in road accident near chhindwara, one woman injured
दर्दनाक हादसे में चाचा-भतीजे की मौत, महिला समेत दो गंभीर
दर्दनाक हादसे में चाचा-भतीजे की मौत, महिला समेत दो गंभीर

डिजिटल डेस्क, छिंदवाड़ा। चौरई विकासखंड के ग्राम कपूर्दा के पास बाइक और छोटाहाथी वाहन की आमने-सामने टक्कर हो गई। इस दर्दनाक सड़क हादसे में चाचा और भतीजे की मौके पर ही मौत हो गई। बताया जा रहा है कि टक्कर के वक्त दोनों वाहनों की रफ्तार काफी तेज थी, जो हादसे का कारण बनी। हादसे के समय बाइक पर 4 लोग सवार थे।

TI रघुनाथ खातरकर ने बताया कि कपूर्दा निवासी संतू पिता लच्छी वर्मा (19) बाइक से अपनी मां दुखिया पति लच्छी वर्मा (50), भाभी राजकुमारी पति आनंद वर्मा (26) और भतीजे विशाल पिता आनंद वर्मा (8) को लेकर चौरई से कपूर्दा आ रहा था। कपूर्दा से चौरई की ओर आ रहे छोटाहाथी वाहन से बाइक टकरा गई। इस हादसे में बाइक में सामने बैठे 8 साल के विशाल और उसके चाचा संतू वर्मा की मौके पर मौत हो गई। 

महिलाओं की हालत गंभीर

सड़क हादसे में घायल बाइक सवार दुखिया बाई और राजकुमारी को गंभीर चोट आई है। जिन्हें प्राथमिक इलाज के बाद जिला अस्पताल रेफर किया गया है। बताया जा रहा है कि बाइक सवार संतू और बच्चे विशाल के सिर पर गंभीर चोट लगने से दोनों की मौके पर मौत हो गई।

मोड़ पर नहीं संभल पाई बाइक

TI रघुनाथ खातरकर ने बताया कि बाइक में चार लोग सवार थे। मासमू बालक बाइक की टंकी पर बैठा हुआ था। रफ्तार अधिक होने की वजह से संतू बाइक का बेलेंस नहीं संभाल पाया और दोनों वाहनों में आमने-सामने से टक्कर हो गई।

Created On :   26 Aug 2017 4:31 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story