एनएच-7 पर खड़े ट्रक में घुसी तवेरा, दो दर्शनार्थियों की मौत, चार घायल

Two pilgrims died in road accident between truck and car in satna
एनएच-7 पर खड़े ट्रक में घुसी तवेरा, दो दर्शनार्थियों की मौत, चार घायल
एनएच-7 पर खड़े ट्रक में घुसी तवेरा, दो दर्शनार्थियों की मौत, चार घायल

डिजिटल डेस्क, सतना। राष्ट्रीय राजमार्ग क्रमांक-7 पर पहाड़ी गांव केस समीप दर्शनार्थियों से भरी तवेरा कार खड़े ट्रक में पीछे से घुस गई। इस हादसे मेंं दो दर्शनार्थियों की मौत हो गई, जबकि चार लोग घायल हो गए। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक उत्तरप्रदेश के प्रतापगढ़ जिला अंतर्गत कुण्डा कस्बे से तवेरा क्रमांक यूपी 70-सीएस 4777 पर सवार होकर एक ही परिवार के 7 लोग देवी दर्शन के लिए मैहर आ रहे थे।  सुबह करीब साढ़े 4 बजे पहाड़ी में राधास्वामी सत्संग भवन के समीप उनकी अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड़े ट्रक क्रमांक एमपी-17एचएच-2077 में पीछे से घुस गई।

दुर्घटना इतनी भीषण थी कि गाड़ी का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया और उसमें सवार विजय केशरवानी पुत्र महारानीदीन केशरवानी 45 वर्ष और जतिन केशरवानी पुत्र रमेश केशरवानी 30 वर्ष की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। जबकि एनी केशरवानी पति संजय, सरोज देवी केशरवानी, रियांस व सार्थक घायल हो गए।  दुर्घटना की खबर किसी ने  डायल 100 पर दी तो पुलिस मौके पर गई और घायलों को एम्बुलेंस से सिविल अस्पताल रवाना कर दिया। जहां प्राथमिक उपचार कर दो लोगों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया, जबकि उनके तीन परिजन को मैहर में ही भर्ती कर लिया गया। इसके अलावा मृतकों के शव मरचुरी में रखवा दिए गए। दोपहर बाद पंचनामा कार्यवाही करते हुए पोस्टमार्टम की प्रक्रिया सम्पन्न कराई गई।

कार की टक्कर से PWD कर्मचारी की मौत
वहीं मैहर में ही एक अन्य सड़क हादसा सामने आया, जिसमें PWD कर्मचारी जान चली गई। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक बेरमा निवासी शंकर साहू पुत्र कोदूलाल साहू 53 वर्ष हमेशा की तरह सुबह सायकिल पर सवार होकर रेस्टहाउस में ड्यूटी के लिए जा रहा था। तकरीबन सबा 8 बजे जैसे ही दसईपुर के पास पहुंचा, तभी कार क्रमांक एमपी-21सीए-2810 का चालक लापरवाहीपूर्वक पीछे से टक्कर मारकर भाग निकला। इस दुर्घटना में शंकर की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। यह खबर मिलने पर पुलिस ने पंचनामा कार्यवाही करते हुए शव का पोस्टमार्टम कराया और कार चालक के विरूद्ध प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया।

Created On :   9 Sep 2018 1:01 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story