comScore

J&K: अनंतनाग के जंगलों में छिपे हैं कई आतंकी, एनकाउंटर में 2 ढेर

January 09th, 2018 11:40 IST
J&K: अनंतनाग के जंगलों में छिपे हैं कई आतंकी, एनकाउंटर में 2 ढेर

डिजिटल डेस्क, कश्मीर। जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग के लाड़नू में सिक्योरिटी फोर्सेस ने एनकाउंटर में 2 आतंकियों को मार गिराया है। बताया जा रहा है कि सिक्योरिटी फोर्सेस और आतंकियों के बीच ये एनकाउंटर अनंतनाग के घने जंगलों के बीच जारी है। इलाके में अभी और कई आतंकियों के भी छिपे होने की आशंका है। बता दें कि सोमवार को ही बड़गाम में सिक्योरिटी फोर्सेस ने 3 आतंकियों को मार गिराया था।


 

जंगल में छिपे बैठे थे आतंकी

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सिक्योरिटी फोर्सेस को अनंतनाग के घने जंगलों में कुछ आतंकियों के छिपे होने की खबर मिली थी। जिसके बाद फोर्सेस की तरफ से सर्च ऑपरेशन चलाया गया। इस दौरान दोनों ही तरफ से फायरिंग भी शुरू हो गई। इस एनकाउंटर में सिक्योरिटी फोर्सेस ने 3 आतंकियों को मार गिराया है। जबकि अभी कई और आतंकियों के छिपे होने की आशंका भी है। लिहाजा एनकाउंटर अभी जारी है।

बड़गाम में मारे थे तीन आतंकी

इससे पहले सोमवार को सिक्योरिटी फोर्सेस ने एनकाउंटर में 3 आतंकियो को ढेर कर दिया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक, जुहारा इलाके में कुछ आतंकियों ने सिक्योरिटी फोर्सेस पर फायरिंग शुरू कर दी। जवाबी कार्रवाई में सिक्योरिटी फोर्सेस ने तीन आतंकियों को मार गिराया। एक अधिकारी के मुताबिक, सिक्योरिटी फोर्सेस को पैट्रिमाम गांव के एक घर में कुछ आतंकियों के छिपे होने की जानकारी मिली थी। जिसके बाद सर्च ऑपरेशन चलाया गया। इस ऑपरेशन में शामिल पुलिस और सिक्योरिटी फोर्सेस पर आतंकियों ने फायरिंग शुरू कर दी थी। जवाब में सिक्योरिटी फोर्सेस की तरफ से भी फायरिंग की गई और 3 आतंकियों को मार दिया।

31 दिसंबर को CRPF कैंप पर हमला

वहीं इससे पहले साल 2017 के आखिरी दिन यानी 31 दिसंबर को आतंकियों ने पुलवामा के अवंतीपुरा में सीआरपीएफ कैंप पर हमला किया था। हमले में सेना के 5 जवान शहीद हो गए थे, जबकि तीन जवान घायल हो गए थे। सीआरपीएफ ने तीनों आतंकियों को मार गिराया था। कैंप पर हुए इस हमले की जिम्मेदारी आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद ने ली थी। 

कमेंट करें
GLz5s